36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ये है मोहब्‍बतें” के लीड पेयरर्स को लगी किसकी नजर, टूटे दोनों के रिश्‍ते

टीवी सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ की लीड एक्‍ट्रेस ईशिता भल्‍ला यानी दिव्‍यांका त्रिपाठी को लेकर खबरें आई थी कि उनका और शरद मल्‍होत्रा का 7 साल पुराना रिलेशन टूट गया. दोनों सीरीयल ‘दुल्‍हन’ में साथ नजर आये थे. वहीं अब रमन भल्‍ला यानि करण पटेल और काम्‍या पंजाबी भी अलग हो गये हैं. इस बात […]

टीवी सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ की लीड एक्‍ट्रेस ईशिता भल्‍ला यानी दिव्‍यांका त्रिपाठी को लेकर खबरें आई थी कि उनका और शरद मल्‍होत्रा का 7 साल पुराना रिलेशन टूट गया. दोनों सीरीयल ‘दुल्‍हन’ में साथ नजर आये थे. वहीं अब रमन भल्‍ला यानि करण पटेल और काम्‍या पंजाबी भी अलग हो गये हैं. इस बात की जानकारी खुद करन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर दी है.

करन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि जल्‍द ही वे टीवी अभिनेत्री अंकिता भार्गव से शादी करनेवाले हैं. लगता है ‘ये है मोहब्‍बतें’ के दोनों लीड पेयरर्स को किसी की नजर लग गई है. पहले दिव्‍यांका का रिश्‍ता टूटा और अब करन, काम्‍या से दूर हो गये है.

करन ने इस बात की पुष्टि करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा,’ हैरानी होती है कि क्यों हमें अपने साथी को ढूंढ़ने में इतना वक्त लग जाता है. लेकिन इंतजार का फल मीठा होता है. मैं और अंकिता भार्गव जल्द ही एकदूसरे से शादी करने वाले हैं.’ करन ने एक तस्‍वीर भी शेयर की है जिसमें अंकिता और करन बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

वही आपको बता दें कि दोनों के अलग होने के संकेत पहले ही मिल गये थे. काम्‍या ‘बिग बॉस 7’ की प्रतिभागी रह चुकी हैं. वहीं काम्‍या ने टीवी सीरीयल ‘बनूं मैं तेरी दुल्‍हन’ में ‘सिंदूरा’ नामक अपने निगेटिव किरदार से खासा सुर्खियों बटोर चुकीं हैं. वहीं खबरें यह भी आ रही है कि करण और काम्‍या के अलग होने का कारण और कोई और नहीं बल्कि खुद करण के पेरेंट्स हैं.

उल्‍लेखनीय है कि काम्‍या की एक शादी पहले ही टूट चुकी है. काम्‍या की पहली शादी से एक बेटा भी है. इसी कारण करण के पेरेंट्स ने उन्‍हें काम्‍या से दूर रहने के लिए कहा था. करन पटेल और काम्‍या पंजाबी तो दूर हो गये लेकिन उनके फैंस को दोनों का दूर होना पसंद नहीं आया होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें