36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिग बॉस हल्‍ला बोल :फिल्‍मी स्‍टाइल में घर से बेघर हो गई ”हंगामा क्‍वीन” संभावना सेठ…

रियेलिटी शो ‘बिग बॉस हल्‍ला बोल’ से चैलेंजर के रूप में आई संभावना सेठ शो से बाहर हो गई हैं. उनका एविक्‍शन फिल्‍मी स्‍टाईल में हुआ. हाल ही में संभावना और डिंपी के बीच लड़ाई हो गई थी. मिड वीक इविक्‍शन के लिए बिग बॉस ने 6 बाइकर्स को घर में भेजा. हर बाइक पर […]

रियेलिटी शो ‘बिग बॉस हल्‍ला बोल’ से चैलेंजर के रूप में आई संभावना सेठ शो से बाहर हो गई हैं. उनका एविक्‍शन फिल्‍मी स्‍टाईल में हुआ. हाल ही में संभावना और डिंपी के बीच लड़ाई हो गई थी. मिड वीक इविक्‍शन के लिए बिग बॉस ने 6 बाइकर्स को घर में भेजा. हर बाइक पर एक प्रतिभागी का नाम लिखा था. बाईकर्स ने घर में ही राइड किया. इसकेब बाद संभावना जिस बाईक में बैठी वो फिल्‍मी स्‍टाइल में दीवार तोड़कर उन्‍हें बाहर ले गया.

शो से पांचों चैलेंजर बाहर हो गये हैं. अब घर में चैपिंयस का खेल जारी है. आपको बता दें कि ये बिग बॉस का फिनाले वीक है. बिग बॉस बिग बॉस से मिड एविक्‍शन के दौरान घर से बाहर हो गई हैं. घर में गौतम गुलाटी, करिश्‍मा तन्‍ना, अली कुली मिर्जा, डिंपी और प्रीतम मौजूद हैं. अब इनलोगों में से कोई बिग बॉस का विजेता होगा.

वहीं घर से बाहर होने के बाद संभावना ने ट्विटर पर अपना खेल जारी रखा है. संभावना ने अली और एजाज के झगड़े का जिक्र करते हुए एजाज के लॉकेट की एक तस्‍वीर शेयर की है. वहीं संभावना ने लिखा है कि,’ यह वही लॉकेट है जो अली ने एजाज को खींचते वक्‍त तोड़ दिया था. लेकिन टीवी पर कुछ और ही दिखा.’ आपको बता दें कि अली और एजाज का झगड़ा होने के बाद गिब बॉस से एजाज को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया था और संभावना एजाज का सपोर्ट करती नजर आई थी.

वहीं दर्शक भी अब शो के फिनाले का इंतजार कर रहे हैं. संभावना के घर से बाहर होने के बाद सभी घरवाले उनका नाम चिल्‍लाते नजर आये वहीं डिंपी ने हंसते हुए कहा क्‍या एविक्‍शन था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें