31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिग बॉस हल्‍ला बोल : क्‍यों ”हंगामा क्‍वीन” संभावना ने दी डिंपी को मारने की धमकी…

रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ अब अपने अंतिम पड़ाव में है और संभावना सेठ और डिंपी महाजन का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है. बिग बॉस के 25 लाख रूपए के दिए गए टास्‍क के दौरान संभावना और डिंपी के बीच किसी बात को लेकर जमकर बहुस हुई. ये बहस देखते ही देखते लड़ाई में बदल […]

रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ अब अपने अंतिम पड़ाव में है और संभावना सेठ और डिंपी महाजन का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है. बिग बॉस के 25 लाख रूपए के दिए गए टास्‍क के दौरान संभावना और डिंपी के बीच किसी बात को लेकर जमकर बहुस हुई. ये बहस देखते ही देखते लड़ाई में बदल गई. वहीं संभावना बिग बॉस से डिंपी को कन्‍फेशन रूम में बुलाने की मांग करने लगी. संभावना की इंट्री चैलेंजर्स के रूप में हुई थी.

वहीं संभावना ने आगे कहा कि डिंपी के कमेंट से उनकी शादी तक टूट सकती है. इसी दौरान अली ने भी डिंपी से जाकर पूछा कि उन्‍होंने संभावना के लिए ऐसे शब्‍दों को इस्‍तेमाल क्‍यों किया. इस बात का जवाब देते हुए डिंपी ने कहा कि उन्‍होंने न तो ऐसे शब्‍दों को इस्‍तेमाल किया है और न ही भविष्‍य में कभी वे ऐसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल कर स‍कती हैं. यह बात सुनकर संभावना का गुस्‍सा और बढ़ गया और उन्‍होंने बिग बॉस का दरवाजा खोल कर डिंपी के बाहर जाने की मांग करने लगी.

संभावना, डिंपी को मारने के धमकी भी देती रही. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दोनों के बीच का झगड़ा बढ़ता जाता है या फिर बिग बॉस इसपर लगाम लगाने के लिए कोई कदम उठाते हैं. आपको बता दें कि राहुल महाजन शो से एलिमिनेट हो चुके हैं. डिंसी इस बात से भी थोड़ा दुखी है. अब दोनों शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए झगड़े को तूल दे रही हैं या फिर सचमुच दोनों एकदूसरे को बिल्‍कुल पसंद नहीं करती.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें