33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिग बॉस हल्‍ला बोल : करिश्‍मा के साथ डेटिंग के बाद उपेन घर से वापस…

रियेलिटी शो बिग बॉस में इनदिनों अभिनेता उपेन पटेल और करिश्‍मा तन्‍ना की लवस्‍टोरी ने शो की लोकप्रियता को बढ़ा दिया है. दोनों को कई बार एकसाथ देखा गया है. उपेन ने घर में इंट्री करते ही करिश्‍मा से अपने प्‍यार का इजहार कर दिया था. इस बात से दर्शकों के साथ-साथ घरवाले भी हैरान […]

रियेलिटी शो बिग बॉस में इनदिनों अभिनेता उपेन पटेल और करिश्‍मा तन्‍ना की लवस्‍टोरी ने शो की लोकप्रियता को बढ़ा दिया है. दोनों को कई बार एकसाथ देखा गया है. उपेन ने घर में इंट्री करते ही करिश्‍मा से अपने प्‍यार का इजहार कर दिया था. इस बात से दर्शकों के साथ-साथ घरवाले भी हैरान रह गये थे. हैरान होनी वाली बात यह भी थी कि शो के दौरान करिश्‍मा ने पहले ही इस बात को साफ कर दिया था वो किसी और से अटैच है और बाहर कोई बड़ी ही बेसब्री से उनका इंतजार कर रहा है.

लेकिन अब दोनों की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं है. बिग बॉस ने कल दोनों के लिए डिनर का आयोजन किया था. दोनों को कुछ पल अकेले बिताने का मौका मिला. इस दौरान करिश्‍मा ने उपेन को एक शार्ट गिफ्ट की जिसपर लिखा था,’ आई लव माई गर्लफ्रेंड’.

इसके बाद उपेन ने करिश्‍मा को रिंग पहनाई और अपने प्‍यार का इजहार किया. इस दौरान करिश्‍मा बेहद खुश नजर आई. वहीं घर से बाहर हो चुकी प्रतिभागी सना खान ने कहा था कि उपेन और करिश्‍मा की लवस्‍टोरी झूठी है. उपेन पहले से ही घर पर थे उस समय उन्‍होंने करिश्‍मा को प्रपोज नहीं किया था और दोबारा इंट्री करने के बाद उन्‍होंने अपने प्‍यार का इजहार किया.

सना ने यह भी कहा था कि ये सब शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया जा रहा है. वहीं दोनों के डिनर के बाद अचानक बिग बॉस ने उपेन से कहा कि अब घर से बाहर जाने का वक्‍त बा गया है. इसके बाद करिश्‍मा कुछ मायूस नजर आई. उपने ने करिश्‍मा को इस तरह उदास देखकर कहा एक हफ्ते में हम ि‍र मिलेंगे. इसके बाद उपेन घर से बाहर चले गये.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस हाउस में ही स्‍नैपडील से करिश्‍मा ने उपेन के लिए टी-शर्ट और उपेन ने करिश्‍मा के लिए रिंग खरीदी थी. अब दोनों को साथ-साथ वाकई में शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए किया गया था या फिर सच में उपेन-करिश्‍मा एकदूसरे के करीब है यह तो वे दोनों ही बेहतर तरीके से जान सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें