36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिग बॉस 8 HALLA BOL : संभावना सेठ ने डिंपी महाजन को दे मारा सैंडल!

रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ में कोई बवंडर न मचे ऐसा हो नहीं सकता. ऐसा ही कुछ हुआ और लड़ाई और बहस के बीच शो में वाईल्‍ड कार्ड से एंट्री करनेवाली संभावना सेठ ने डिंपी महाजन का सैंडल दे मारा. शो अब अंतिम पडा़व में है और धीरे-धीरे घरवालों को लड़ाईयां खुलकर सबके सामने आ रही […]

रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ में कोई बवंडर न मचे ऐसा हो नहीं सकता. ऐसा ही कुछ हुआ और लड़ाई और बहस के बीच शो में वाईल्‍ड कार्ड से एंट्री करनेवाली संभावना सेठ ने डिंपी महाजन का सैंडल दे मारा. शो अब अंतिम पडा़व में है और धीरे-धीरे घरवालों को लड़ाईयां खुलकर सबके सामने आ रही है. डिंपी, संभावना के ऐसा करने से बौखला गई और रोने लगी.

संभावना ने तो डिंपी को सैंडल दे मारा तो एजाज खान कहां पीछे रहनेवाले थे उन्‍होंने भी अपना एक्‍शन दिखाया. आपको बता दें कि एक टास्‍क के दौरान एजाज ने अली को मारा जिसके बाद घरवाले उनपर भड़क गये. इसके बाद घरवालों में जमकर बहस हुई. घर में पाचं ऐसे प्रतिभागियों की इंट्री हो चुकी है जो पहले के सीजन के प्रतिभागी रह चुके हैं.
घर में भी इस सीजन के पांच प्रतिभागी बचे हैं. अब दोनों ही तरफ से मुकाबला शुरू हो चुका है. वहीं शो का सलमान नहीं बल्कि फिल्‍मकार फराह खान होस्‍ट कर रही हैं. शो को छोड़ने के बाद सलमान ने कहा था कि शो को बीच में छोड़ने का उन्‍हें बेहद दुख है. अब इस लड़ाई के बाद फराह खान किसे सजा सुनाती है यह देखना बेहद दिलचस्‍प होगा.
इससे पहले भी शो में सोनाली राउत ने अली कुली मिर्जा को जोरदार थप्‍पड़ रसीद कर दिया था. इसके बाद अली ने घर से बाहर जाने के लिए काफी बवाल मचाया था लेकिन बिग बॉस ने उन्‍हें बाहर जाने की अनुमति नहीं दी. अब देखना है कि पुराने घर वाले और नये प्रतिभागियों के बीच मुकाबले की इस लड़ाई में कौन बाजी मारता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें