27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिग बॉस 8 : जानिये कौन से पुराने प्रतिभागी करेंगे वाईल्‍ड कार्ड एंट्री

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ और सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. इस बार ‘बिग बॉस 8’ में एक नहीं बल्कि दो विजेताओं को चुना जायेगा. के फार्मेट में बदलाव किया गया है. शो को सलमान खान होस्‍ट करते हैं. पिछले दिनों खबर आयीथी कि शो को मिल रही अच्छी टीआरपी […]

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ और सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. इस बार ‘बिग बॉस 8’ में एक नहीं बल्कि दो विजेताओं को चुना जायेगा. के फार्मेट में बदलाव किया गया है. शो को सलमान खान होस्‍ट करते हैं. पिछले दिनों खबर आयीथी कि शो को मिल रही अच्छी टीआरपी की वजह से इसे एक महीने और बढ़ाया जा रहा है.

पिछले दिनों खबरें आयी थी कि शो को अच्‍छी टीआपी मिल रही है इसलिए शो को एक महीने और बढ़ाया जा सकता है. आखिरी एक महीने में सलमान नहीं बल्कि फराह खान शो को होस्‍ट करेंगी. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि शो में दो विनर होंगे. इस शो के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है.
शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘पहला विनर मौजूदा प्रतिभागियों में से चुना जाएगा और फरवरी में फराह के साथ होने वाले फिनाले में दूसरे विनर का नाम घोषित किया जाएगा.’ बताया जा रहा है कि महक चहल, एजाज खान और संभावना सेठ इस शो में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के लिए हां कर चुके हैं. वहीं शो में आने के लिए डॉली बिंद्रा और इमाम सिद्दाकी से भी संपर्क किया जा रहा है.
पिछले हफ्ते प्रणीत भट्ट शो से बाहर हो चुके हैं. अब दर्शक भी यह जानने के लिए उत्‍साहित हैंकि कौन सा अगला प्रतिभागी शो से बाहर होगा? वहीं दर्शक ये भी जानना चाहते हैं कि कौन से दो प्रतिभागी शो के विजेता होंगे. अब सलमान शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. सलमान का कॉन्‍ट्रैक्‍ट पूरा हो चुका है. वह अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग करने जा रहे हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि फराह खान के आने के बाद दर्शक शो को कितना पसंद करते हैं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें