25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नये रूप में एक बार फिर से टीवी पर आएगा ”सत्‍यमेव जयते’

मुंबई : अभिनेता आमिर खान के लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ के तीसरे संस्करण का प्रसारण अगले महीने से शुरु होगा. सामाजिक मुद्दों पर आधारित कार्यक्रम का पहला प्रोमो ट्विटर पर जारी कर दिया गया है. अडतालिस वर्षीय प्रस्तोता ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘एसएमजे का नया सीजन 5 अक्तूबर से शुरु होगा. नया प्रोमो देखिए. […]

मुंबई : अभिनेता आमिर खान के लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ के तीसरे संस्करण का प्रसारण अगले महीने से शुरु होगा. सामाजिक मुद्दों पर आधारित कार्यक्रम का पहला प्रोमो ट्विटर पर जारी कर दिया गया है. अडतालिस वर्षीय प्रस्तोता ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘एसएमजे का नया सीजन 5 अक्तूबर से शुरु होगा.
नया प्रोमो देखिए. मुझे बताइए कि आप क्या सोचते हैं.’’ ‘सत्यमेव जयते’ के पहले दो समाज में भारतीय समाज की कडवी सच्चाइयों को दिखाया था. तीसरे संस्करण के कुछ अलग होने की उम्मीद है.

https://www.youtube.com/watch?v=ekSTOs7Li6A?list=PLAM7IOZnvD2GTkWv3JrMTCi_DpUb2WMgq

इस बार कार्यक्रम में दर्शकों के साथ स्वस्थ चर्चा को बढावा दिया जाएगा और आमिर सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ सीधे संवाद करेंगे. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपडा और कंगना रनौत कार्यक्रम में दिखायी देंगी. ‘सत्यमेव जयते’ का पहला संस्करण 2012 के मध्य में आया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें