27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिग बॉस 8 में सलमान लगाएंगे सबकी वाट

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपनी वापसी की तैयारी में लगे हुए हैं. बहुचर्चित रियलिटी शो ‘बि‍ग बॉस 8’ जल्‍द ही टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है. शो का प्रोमो हाल ही में टीवी पर दिखा. इस प्रोमो में सलमान पायलॉट लुक में नजर आ रहे हैं और सभी प्रत‍िभागियों को […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपनी वापसी की तैयारी में लगे हुए हैं. बहुचर्चित रियलिटी शो ‘बि‍ग बॉस 8’ जल्‍द ही टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है. शो का प्रोमो हाल ही में टीवी पर दिखा. इस प्रोमो में सलमान पायलॉट लुक में नजर आ रहे हैं और सभी प्रत‍िभागियों को नये सीजन में आने वाली चुनौतियों के लिए आगाह करते दिख रहे हैं.

‘अगर बता दूं मैं क्‍यूं करने आया हूं आपसे भेंट, तो समझूंगा आपको ग्रेट. बट डोंट बी सो लेट, बिकॉज बहुत जल्‍द स्‍टार्ट कर रहे हैं स्‍ट्रेट..’ सलमान शो के प्रोमो में अपने पेटेंट भाई लुक में यहीं कहते नजर आ रहे हैं. प्रोमो से तो साफ पता लग रहा है कि इस बार प्रति‍भागियों के लिए यह सीजन बहुत ही चुनौतिपूर्ण होने वाला है.
बिग बॉस 8 का नया टैगलाइन ‘बिग बॉस 8, सबकी लगेगी वाट’ इस बार और भी साज‍िशों से भरपूर होने वाली है. सूत्रों के अनुसार इस नये सीजन में बिग बॉस का घर एयरक्राफट के शेप में होगा और उसका इंटीरियर भी उसी के अनुरूप दिखने वाला है. बिग बॉस का नया लुक अंतराराष्‍ट्रीय रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ के 15वें सीजन के लुक से प्रेरित है.
शो के निर्माता इसे पिछले सीजन से बिल्‍कुल अलग स्‍वरुप देने में लगे हैं. इसमें प्रति‍भागियों को लेकर बहुत तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक नये सीजन में मीनीषा लांबा, उपेन पटेल, आर्यन बब्‍बर शो का हिस्‍सा होंगे. इसके अलावा टेलीविजन कलाकार श्‍वेता साल्‍वे, करिश्‍मा तन्‍ना और नौशीन अलि सरदार भी शो में दि‍खने वाले हैं. बिग बॉस का आठवां सीजन 21 सितंबर से टीवी पर प्रसारित होने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें