36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हनी सिंह ने तोड़ा लड़कियों का दिल !

मुंबई : लोगों को यो यो हनी सिंह की पत्‍नी का दीदार तब हुआ जब काम की वजह से स्‍ट्रेस व नर्वस चल रहे यो यो ने ‘इंडिया रॉ स्‍टार’ की शूटिंग करने से मना कर दिया. आखिरकार नर्वस हनी को शांत करवाने उनकी पत्‍नी शालिनी सिंह सेट पर पहुंची. शालिनी ने हनी सिंह को […]

मुंबई : लोगों को यो यो हनी सिंह की पत्‍नी का दीदार तब हुआ जब काम की वजह से स्‍ट्रेस व नर्वस चल रहे यो यो ने ‘इंडिया रॉ स्‍टार’ की शूटिंग करने से मना कर दिया. आखिरकार नर्वस हनी को शांत करवाने उनकी पत्‍नी शालिनी सिंह सेट पर पहुंची. शालिनी ने हनी सिंह को संभाला और तब जाकर शूटिंग चालू हुई.
हनी सिंह सोमवार को ‘इंडिया रॉ स्‍टार’ के अगले एपिसोड का शूटिंग कर रहे थे. अगले दिन उनका एल्‍बम लांच भी होना था. इस वजह से हनी काफी स्‍ट्रेस व नर्वस हो गए. नर्वस हनी को देख शालिनी सेट पर आ पहुंची और उन्‍हें संभाला.
यह सब देख वहां बैठे लोग आश्‍चर्यचकित हो गए क्‍योंकि बैठे कई लोगों में कुछ को यह भी नहीं मालूम था कि हनी सिंह शादिशुदा है और जिन्‍हें मालूम था उन्‍होंने कभी देखा नहीं था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें