27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तारीख फिक्स, होगा ग्रैंड रिसेप्शन!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चढ्डा ब्वॉयफ्रेंड अली फजल की शादी की अफवाह कई महीनों से आ रही हैं. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने अपनी शादी की तारीख और स्थान तय कर लिया है. दोनों 15 अप्रैल को दिल्ली में कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं. शादी के बाद दिल्ली, मुंबई और लखनऊ में […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चढ्डा ब्वॉयफ्रेंड अली फजल की शादी की अफवाह कई महीनों से आ रही हैं. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने अपनी शादी की तारीख और स्थान तय कर लिया है. दोनों 15 अप्रैल को दिल्ली में कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं. शादी के बाद दिल्ली, मुंबई और लखनऊ में रिसेप्शन दिया जायेगा.

ऋचा चढ्डा और अली फजल के परिवार वाले दिल्ली और लखनऊ के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों शादी के बाद सबसे पहले दिल्ली में रिस्पेशन करेंगे. उसके बाद लखनऊ और मुंबई में भी रिसेप्शन दिया जाएगा. लखनऊ में 18 अप्रैल को रिसेप्शन रखा गया है. जबकि मुंबई के रिसेप्शन के लिए तारीख और वेन्यू फिक्स नहीं है. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि मुंबई में 21 अप्रैल को रिसेप्शन रखा जायेगा. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे.

https://twitter.com/RichaChadha/status/1227917494700118016?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि दोनों 2013 से एक दूसरे को जानते हैं और 2015 से दोनों रिलेशनशिप में हैं. ऋचा और अली ने एक साथ फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में काम भी किया हैं. उन्होंने 2017में 74वां वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपने रिलेशनशिप की बात पब्लिक की थी.

हाल ही में फिल्म ‘पंगा’ रिलीज हुई थी, जिसमें कंगना रनौत के साथ ऋचा नेअहम किरदार निभाया था. वहीं, अली को लास्ट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में देखा गया था. इसके साथ ही अली हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ कर रहे हैं. इसमें अली ‘वंडरवुमन’ फेम एक्ट्रेस गेल गेडोट के साथ काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें