Bigg Boss 13: शिल्पा शिंदे का खुलासा- सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में थीं, अक्सर करता था...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Bigg Boss 11 Winner Shilpa Shinde reveals her Relationship with Bigg Boss 13 Finalist Siddharth Shukla : टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं. इससे ठीक पहले एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यह खुलासा घर के मजबूत कंटेस्टेंट और शो के फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर है. सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें वह फोन पर सिद्धार्थ से बात कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मताबिक, इस ऑडियो क्लिप में सिद्धार्थ शिल्पा से पूछ रहे हैं कि क्या वह उनके साथ रिश्ते में बने रहना चाहती हैं या नहीं. शिल्पा ने खुलासा किया किवह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थी. रिश्ते में रहते हुए भी सिद्धार्थ बहुत ही गुस्सा हो जाता था और गालियां देता था. वो मुझे लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव था और मुझे अक्सर मारता था.

शिल्पा ने आगे कहा, ऐसा लग रहा है कि वह ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहेगा. मैं नहीं चाहती कि वह शो जीते. सिद्धार्थ जैसे इंसान को ये शो नहीं जीतना चाहिए. इससे बुरा कुछ भी नहीं होगा. बिग बॉस की ट्रॉफी उसके जैसे लोगों के लिए नहीं है.

मालूम हो कि इससे पहले शिल्पा ने आसिम को पसंदीदा कंटेस्टेंट बताया था. शिल्पा ने कहा था, शो में कई कंटेस्टेंट हैं जिन्हें लोग अच्छे से जानते हैं. सिद्धार्थऔर रश्मि कलर्स चैनल के साथ काम कर चुके हैं. आसिम को लोग उतना नहीं जानते थे लेकिन जिस तरह से वो खेल रहे हैं, वो बेस्ट है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें