36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री नूतन के घर चोरी, एक व्यक्ति गिरफ्तार

ठाणे : ठाणे जिले के मुंब्रा इलाके में दिवंगत अभिनेत्री नूतन के घर से कथित रूप से नल और पाइप चोरी करने के आरोप में शनिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. अपराध शाखा की इकाई एक के सहायक निरीक्षक संदीप बागुल ने कहा कि घटना तीन फरवरी […]

ठाणे : ठाणे जिले के मुंब्रा इलाके में दिवंगत अभिनेत्री नूतन के घर से कथित रूप से नल और पाइप चोरी करने के आरोप में शनिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

अपराध शाखा की इकाई एक के सहायक निरीक्षक संदीप बागुल ने कहा कि घटना तीन फरवरी को तड़के हुई. तीन लोगों ने बंगले में तैनान दो चौकीदारों को अपने काबू में किया और घर में घुस गए. उन्होंने कहा, हमने गुप्त सूचना के आधार पर कालवे के भास्कर नगर से संजय भंडारी को गिरफ्तार किया.

उसने हमें अपने दो साथियों जीतू वाघमारे और गणपत गुलार के बारे में बताया. दोनों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. बागुल ने कहा कि मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 397 के तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें