29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”रब राखा” सॉन्ग की प्रसंशा करते नजर आये डायना पेंटी और अली फजल

सोनी म्यूजिक और म्यूजिक बैंड द येलो डायरी द्वारा रिलीज सॉन्ग ‘रब राखा’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. द येलो डायरी के प्रशंकों की लिस्ट में आज के नौजवानों का नाम तो शामिल है ही, पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज डायना पेंटी, अली फजल, म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अरमान मलिक, दर्शन रावल, मिकी सिंह, अकासा, हरलीन […]

सोनी म्यूजिक और म्यूजिक बैंड द येलो डायरी द्वारा रिलीज सॉन्ग ‘रब राखा’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. द येलो डायरी के प्रशंकों की लिस्ट में आज के नौजवानों का नाम तो शामिल है ही, पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज डायना पेंटी, अली फजल, म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अरमान मलिक, दर्शन रावल, मिकी सिंह, अकासा, हरलीन सेठी, अंकुश बहुगुणा, लीजा मिश्रा भी ‘रब राखा’ गाने के लिए कायल हो रहे हैं. इससे पहले आर माधवन, विशाल ददलानी, अमाल मलिक, शिल्पा राव ने भी इनके गानों की सराहना की है.

गाना रिलीज होने के तुरंत बाद अभिनेत्री डायना पेंटी ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस गाने के प्रति अपने भावनाओं को जाहिर किया कि वह इस गाने को बस सुने जा रही हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें द येलो डायरी बैंड पर बहुत गर्व है.

हाल ही में, अली फजल ने सोशल मीडिया के जरिये न केवल गाने की सराहना की, बल्कि अपने प्रशंसकों से द येलो डायरी बैंड को फॉलो करने की भी अपील की. अभिनेता ने कहा, वाह क्या गीत है! इस खूबसूरत ट्रैक के लिए धन्यवाद.

द येलो डायरी को उनके ‘रॉक विथ पोएट्री’ के लिए जाना जाता है. 2018 में उनकी डेब्यू रिलीज ‘मर्ज’ और ‘इजाफा’ की सफलता के बाद यह बैंड युवाओ के पसंदीदा बैंड्स में से एक बन गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें