26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

5 स्टार होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, बॉलीवुड एक्सट्रेस के साथ मॉडल गिरफ्तार

मुंबई : गोरेगांव के एक पांच-सितारा होटल में चल रहे देह व्यापार रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ कर एक बाॅलीवुड अभिनेत्री और मॉडल को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) डी एस स्वामी के नेतृत्व में एक पुलिस की टीम ने बृहस्पतिवार रात को होटल […]

मुंबई : गोरेगांव के एक पांच-सितारा होटल में चल रहे देह व्यापार रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ कर एक बाॅलीवुड अभिनेत्री और मॉडल को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) डी एस स्वामी के नेतृत्व में एक पुलिस की टीम ने बृहस्पतिवार रात को होटल में छापेमारी की.

उन्होंने कहा, बाॅलीवुड अभिनेत्री अमृता धनोआ (32) और मॉडल ऋचा सिंह को बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए लड़कियां भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि योजना के तहत ग्राहकों के रूप में पुलिस टीम के सदस्यों को होटल में भेजा गया जहां वे लड़कियां भेजने वालों से मिले. उसके बाद पुलिस ने छापेमारी की जिसके दौरान दो महिलाओं को छुड़ाया गया.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 370(3), धारा 34 और देह व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें