29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बंटी और बबली 2” में नजर आयेंगे रानी मुखर्जी और सैफ अली खान

मुंबई: रानी मुखर्जी और सैफ अली खान 11 सालों बाद ‘बंटी और बबली 2’ में एक साथ काम करने जा रहे हैं. रानी 2005 में आयी इसकी मूल फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आयी थी. वह इस फिल्म के ‘रीबूटेड सीक्वल’ के साथ धमाका कर सकती हैं. सैफ इस फिल्म में अभिषेक की […]

मुंबई: रानी मुखर्जी और सैफ अली खान 11 सालों बाद ‘बंटी और बबली 2’ में एक साथ काम करने जा रहे हैं. रानी 2005 में आयी इसकी मूल फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आयी थी.

वह इस फिल्म के ‘रीबूटेड सीक्वल’ के साथ धमाका कर सकती हैं. सैफ इस फिल्म में अभिषेक की जगह बंटी के किरदार में होंगे. इस फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और नयी अभिनेत्री शारवरी भी नजर आयेंगे.

निर्माताओं के अनुसार इस सीक्वल में बंटी और बबली की चोर जोड़ी 10 साल के बाद दो अवतारों में दिखेंगी. पहली सिद्धार्थ और शारवरी और दूसरी रानी और सैफ.

सैफ फिल्म ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’ में रानी के साथ नजर आये थे और ‘मर्दानी 2’ की अभिनेत्री के साथ काम करने को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं.

रानी ने कहा, बंटी और बबली की सफलता के बाद मैं और अभिषेक इस फिल्म के सीक्वल के साथ वापस आना चाहते थे लेकिन वैसा हो नहीं पाया.

सैफ ने कहा, रानी के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा मजेदार रहा है. हम फिर से एक साथ काम करने को तैयार हैं. सबसे अच्छी बात यह कि हमारी वापसी फिर से यशराज फिल्म्स के साथ हो रही है.

निर्माता आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें