एक साल पहले ही दुल्‍हन बनीं थी ये अभिनेत्री, अब ले रहीं तलाक, कही ये बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

टीवी और बॉलीवुड फिल्‍मों की अभिनेत्री श्‍वेता बसु प्रसाद एक बार फिर सुर्खियों आ गई हैं. अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं. उन्‍होंने पिछले साल 13 दिसंबर को अपने लॉन्‍गटाइम ब्‍वॉयफ्रेंड रोहित मित्‍तल संग शादी की थी. लेकिन अब शादी की पहली एनिवर्सरी से पहले दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है.

श्‍वेता ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है. उन्‍होंने पोस्‍ट में लिखा,' हेलो, रोहित मित्‍तल और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है. कई महीनों तक सोचने और विचार करने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं.'

उन्‍होंने आगे लिखा,' हर बार किताब कवर टू कवर पढ़न की जरूरत नहीं होती है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि किताब खराब है या कोई भी नहीं पढ़ सकता है. कुछ चीजों को अधूरा छोड़ देना ही बेहतर है.'

अभिनेत्री ने अंत में लिखा,' शुक्रिया रोहित कभी न खत्‍म होनेवाली यादें देने के लिए और मुझे हमेशा प्रेरणा देने के लिए. आगे की जिंदगी खुशहाल हो.' बता दें कि रोहित और श्‍वेता ने शादी से पहले 4 साल तक एकदूसरे को डेट किया था.

बता दें कि श्‍वेता और रोहित को मिलवाने में अनुराग कश्‍यप ने अहम भूमिका निभाई है. श्‍वेता अनुराग कश्‍यप के प्रोडक्‍शन हाउस फैंटम फिल्‍म्‍स में बतौर स्क्रिप्‍ट कंसलटेंट करीब डेढ़ साल तक काम कर चुकी हैं. रोहित से उनकी पहली मुलाकात यहीं हुई थी. रोहित भी फैंटम में ही काम करते हैं. दोनों ने एक शॉर्ट फिल्म में काम किया था और यहीं से दोनों की करीबियां बढ़ी.

मालूम हो कि श्‍वेता प्रसाद ने वर्ष 2002 में बॉलीवुड में बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट 'मकड़ी' फिल्‍म से एंट्री की थी. श्‍वेता का अपनी इस फिल्‍म के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था. श्वेता 'मकड़ी' के अलावा 'इकबाल', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी', 'डरना जरूरी है' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसी के साथ श्वेता ने टीवी शो 'कुटुंब', 'कहानी घर घर की' और 'करिश्मा का करिश्मा' में शानदार एक्टिंग का सबूत दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें