27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बड़े डायरेक्टर मुझे नहीं लेते, इसलिए नये डायरेक्टर संग करता हूं काम”

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने बहुत सारे नए निर्देशकों के साथ काम करना शुरू किया क्योंकि बड़े निर्देशक उन्हें कभी अपनी फिल्मों में नहीं लेते थे. अक्षय जल्द ही राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज’ में दिखेंगे. अभिनेता ने एक साक्षात्कार में कहा, बड़े निर्देशकों ने मुझे नहीं लिया इसलिए […]

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने बहुत सारे नए निर्देशकों के साथ काम करना शुरू किया क्योंकि बड़े निर्देशक उन्हें कभी अपनी फिल्मों में नहीं लेते थे.

अक्षय जल्द ही राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज’ में दिखेंगे. अभिनेता ने एक साक्षात्कार में कहा, बड़े निर्देशकों ने मुझे नहीं लिया इसलिए मुझे नए निर्देशकों के साथ काम करना पड़ा. यह सच है. जब बड़े लोग आपके साथ काम नहीं करते है तब आपको अपनी यात्रा खुद शुरू करनी पड़ती है.

उन्होंने कहा, राज मेरे 21वें नये निर्देशक हैं. मुझे लगता है कि नये निर्देशकों में अच्छा काम करने की लालसा पुराने निर्देशकों से अधिक होती है. उनके लिए यह करो या मारो वाली स्थिति होती है.

जब उनसे पूछा गया कि क्या बड़े निर्देशकों ने उनसे ज्यादा तरजीह ‘खान’ के साथ काम करने को दी, तो अक्षय ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता. अक्षय ने कहा, वे उनके पास गए जो इस लायक थे. मैं यही कहूंगा कि मैं उस लायक नहीं था इसलिए मुझे अपने हिसाब से चलना पड़ा.

करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें