Jawaani Jaaneman: सैफ, तब्बू और आलिया की फिल्म अब इस दिन होगी रिलीज...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई : सैफ अली खान और तब्बू अभिनीत 'जवानी जानेमन' देशभर में अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. इससे पहले यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह सात फरवरी, 2020 को रिलीज होगी.

फिल्म का निर्देशन नितिन आर कक्कड़ कर रहे हैं और फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला शुरुआत करने वाली हैं. फिल्म में सैफ और आलिया ने बाप बेटी का किरदार निभाया है जबकि फिल्म में तब्बू की भूमिका भी महत्वपूर्ण है.

आपको बताते चलें कि पहले यह फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज होनी थी, लेकिन अब मेकर्स ने अगले साल के लिए इसकी रिलीज टाल दी है.

दरअसल इस फिल्म के लिए मेकर्स एक प्रोमो वीडियो शूट करना चाहते थे और उसके लिए सैफ का अलग लुक चाहिए था और सैफ ने अपनी दूसरी फिल्म के लिए अलग ही लुक कैरी कर रखा था, इसलिए मेकर्स को सैफ के पुराने लुक के लिए काफी इंतजार करना पड़ा. इसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट भी बदल गई.

'जवानी जानेमन' की अधिकांश शूटिंग इंग्लैंड की अलग-अलग लोकेशंस पर हुई है. नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक पिता और उसकी जिद्दी टीनएज बेटी की कहानी दिखायी गई है.

फिल्म निर्माण सैफ के प्रोडक्शन हाउस ब्लैक नाइट फिल्म्स, जे शेवकरमणि के नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स और जैकी भगनानी के पूजा एंटरटेनमेंट ने किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें