36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Chhath Puja 2019: मुंबई के बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, Photo शेयर कर कही यह बात…

फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30 Movie) में बिहार के आनंद कुमार का किरदार निभा चुके बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने फैंस को छठ पूजा (Chhath Puja) के लिए शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही एक्टर इस पर्व को जानने और देखने के लिए समुद्र तट पर पहुंच गये, जहां उन्हें देखने के लिए […]

फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30 Movie) में बिहार के आनंद कुमार का किरदार निभा चुके बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने फैंस को छठ पूजा (Chhath Puja) के लिए शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही एक्टर इस पर्व को जानने और देखने के लिए समुद्र तट पर पहुंच गये, जहां उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

बतातेचलें कि हर साल की तरह इस बार भी संध्या अर्घ्य देने के लिए समुद्र तट पर लोगों का हुजूम उमड़ा था. ऐसे में ऋतिक भी वहां पहुंच गए और लोगों से मुलाकात की.

दरअसल, ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस दौरान की एक फोटो शेयर की. बता दें, देश भर में आज छठ का त्योहार उगते सूर्य को अर्घ्य देने के साथ संपन्न हो गया. ऋतिक रोशन ने इस फोटो को शेयर करते हुए फैन्स को बधाइयां दी.

अपने फैन्स के साथ फोटो शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, उन सभी श्रद्धालुओं को हैप्पी छठ पूजा जो इस त्योहार के दौरान सभी कठिन रीति-रिवाजों से गुजरते हैं. आप सभी को मेरा बहुत-बहुत प्यार और उन सभी का शुक्रिया जो लोग बीच (समुद्र का किनारा) पर आज मुझसे मिले. ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए यह सालबड़ा खास रहा है क्योंकि उन्होंने इसी साल आयी अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ में एक बिहारी किरदार निभाया है और इसी किरदार की तैयारी के दौरान, ऋतिक ने इस विशेष पूजा के महत्व को समझा था.

वहीं, पिछले दिनाें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘वॉर’ (War) रिलीज हुई थी. यह फिल्म साल 2019 की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में नयी फिल्मों को टक्कर दे रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें