''भाभी जी'' के जलवे देख झूमने लगे पटनाइट्स, शिल्पा शिंदे ने कहा- बिना भइया के यूनिवर्सल भाभी बन गयी हूं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : धमाकेदार म्यूजिक और जगमगाती रोशनी के बीच जब मंच पर काले रंग में गुलाबी जड़ी की साड़ी में भाभी जी घर पर हैं फेम शिल्पा शिंदे पहुंची, तो सभी लोग झूमने पर मजबूर हो गये. कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही कई लोग शिल्पा शिंदे की झलक पाने के लिए उत्सुक थे.
डांस, मस्ती और हंगामा से भरा यह कार्यक्रम देखने को मिला ज्ञान भवन में. यहां रविवार को ड्रम एंड डांडिया नाइट का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य कलाकार के रूप में शिल्पा शिंदे मौजूद थी, जिन्होंने अपने अंदाज में जलने बिखेर सभी का दिल जीत लिया.
कार्यक्रम के दौरान शिल्‍पा ने पटना और बिहार के प्रति‍ अपने प्‍यार का इजहार किया. मंच पर शिल्पा ने कहा कि बिग बॉस जीतने के बाद भी उनमें कोई फर्क नहीं आया है. उन्होंने भाभी जी के अंदाज में भी बोल दर्शकों को मनोरंजित किया. इस शाम को और भी रंगीन बनाने के लिए शिल्पा शिंदे के अलावा फुल ऑन धमाल वाली इस शाम में मशहूर ड्रमर ऋषभ शंकर, डीजे प्रियंका और एक्ट्रेस हिमानी सिंह ने भी अपने फन का जलवा बिखेरा.
बाद में ड्रम एंड डांडिया नाइट के आयोजक विपिन मिश्रा और कुमार गौरव ने इस आयोजन के सफल होने पर सबों का आभार व्‍यक्‍त किया. इससे पहले 20 लकी विनर को शिल्‍पा शिंदे से मिलने का मौका भी मिला और शिल्पा के हाथों उन्हें सम्मानित भी किया गया. मौके पर संजय लालेटन, विपिन मिश्रा, कुमार गौरव और प्रोमोटर पायल अग्रवाल, अर्पण सिंह के साथ कई अन्य लोग भी मौजूद थे.
बिना भइया के यूनिवर्सल भाभी बन गयी हूं : शिल्पा शिंदे
मैं पीछे मुड़ कर नहीं देखती. जो छूट गया सो छूट गया अब आगे का सोचना है. मैं क्वांटिटी नहीं बल्कि क्वालिटी चाहती हूं. यह कहना है भाभी जी घर पर हैं और बिग बॉस से चर्चा में आयी शिल्पा शिंदे का. रविवार को एक डांडिया कार्यक्रम में पटना पहुंची शिल्पा ने प्रभात खबर संवाददाता अश्वनी कुमार राय से बातचीत की.
पटना को कितना जानती हैं?
मैं पटना पहली बार आयी हूं. यहां के बारे में काफी कुछ सुना है. इसलिए पटना को बहुत अच्छी तरह से जानती हूं. कभी आना हुआ नहीं, लेकिन जब भाभी जी शो करती थी, तो लोग कहते थे कि पटना कभी जाना नहीं नहीं तो लोग वहीं पर रख लेंगे. यहां के बारे में कुछ पूर्वाग्रह भी है. लेकिन ऐसा हर जगह होता है. मैं उन सब बातों पर ध्यान नहीं देती हूं. यहां आते ही मैंने कहा कि मुझे यहां का लिट्टी-चोखा खाना है.
आप आज भी भाभी जी के नाम से जानी जाती हैं. यह सुन कैसा लगता है ?
हंसते हुए सच बताओ तो मैं बिग बॉस की फैन नहीं हूं. वो तो मैंने सलमान खान को देखते हुए कर लिया. मुझे नहीं मालूम था बिग बॉस क्या है, लेकिन मेरा एक्सपीरियेंस भाभी जी से ही है. किसी भी शो में टीम का काफी सपोर्ट रहता है. भइया का तो पता नहीं, लेकिन मैं यूनिवर्सल भाभी बन के रह गयी हूं.
टीवी शो में कई सारे कंपीटीशन है आप आगे किस तरह के शो में जाना पसंद करेंगी
मुझे अब सास-बहू शो पसंद नहीं है. हां इन दिनों टीवी शो में कॉमेडी शो काफी हिट हो रहा है. इसलिए मैं कॉमेडी शो में जाना पसंद करूंगी. मुझे कपिल शर्मा का शो पसंद है. मैं देखती हूं. वैसे मैंने आज कल टीवी देखना बंद कर दिया है. यहां तक न्यूज भी देखना बंद कर दिया है. क्योंकि अब न्यूज में भी सास-बहू की कहानी चलने लगती है.
आगे फिर कभी भाभी जी में जाने का मौका मिला, तो क्या जायेंगी?
बिल्कुल भी नहीं कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है. क्योंकि मैं पीछे मुड़ कर नहीं देखती हूं और किसी को भी पीछे नहीं मुड़ना चाहिए. अगर आगे बढ़ना है, तो आप आगे की सोचो आगे क्या करना और क्या सही रहेगा.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें