VIRAL: दशहरे पर Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते? शाहरुख ने दिया मजेदार जवाब

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के सितारे इन दिनों कुद ठीक नहीं चमक रहे.वैसे तो वे इस समय फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं. दशहरा के दिन,यानी आठ अक्तूबर को शाहरुख खान ने अपने फैन्स के ढेरों मजेदार सवालों के जवाब दिये.

दरअसल, शाहरुख खान ने अपने फैन्स से जुड़ने के लिए एक ट्वीट के जरिये कहा- बहुत समय हो गया है, अगर आप लोग यहां है तो हम #AskSRK करते हैं.
अपने इस सेशन के दौरान शाहरुख खान ने अपने सभी फैन्स के सवालों के जवाब दिये. हालांकि जब एक फैन ने उनसे फिल्म 'रा-वन (Ra-One)' की सीडी जलाने के लिए कहा, तो इस पर बॉलीवुड बादशाह ने बड़ा मजेदार कमेंट किया.

शाहरुख खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यूजर ने कहा- सर आज दशहरा है तो Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते आप? इस पर शाहरुख ने कमेंट करते हुए कहा- अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे?

बता दें कि शाहरुख की इस सुपरहीरो वाली फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिकाओं में थे, लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

हालांकि एक अन्य फैन ने फिल्म की तारीफ में यह भी कहा कि यह फिल्म अपने समय से पहले ही रिलीज हो गई थी. बहरहाल, शाहरुख खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

शाहरुख ने एक सवाल के जवाब में यह भी कहा कि 'रा-वन' ही उनके छोटे बेटे अबराम ने देखी है और यह उसकी पसंदीदा फिल्म है. अबराम के बारे में ही एक अन्य यूजर ने शाहरुख से पूछा कि वह उसके साथ काम करते कब दिखेंगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अबराम के शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं ताकि उन्हें उसके साथ काम करने की कुछ डेट्स मिल सकें.

ऐसा नहीं है कि शाहरुख से उनकी फिल्मों पर ही बात की गई. कई फैन्स ने उनसे 'जोकर' जैसी अन्य फिल्मों और साउथ के सुपरस्टार अजीत, धनुष, विजय जैसे एक्टर्स पर भी उनके विचार पूछे. फिलहाल फिल्मों से गायब शाहरुख ने इस सेशन में यह भी बताया कि वह सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं, इसीलिए अपनी अगली फिल्म साइन करने में वक्त ले रहे हैं.

शाहरुख खान से फैन्स ने कभी उनकी फिल्म को लेकर सवाल किये, तो किसी ने उनकी पसंदीदा कॉफी के बारे में पूछा. शाहरुख खान ने अपने सभी फैन्स को मजेदार जवाब दिये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें