36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केबीसी के बाद ”झुंड” में नजर आएंगे बिग-बी, शूटिंग पूरी करने के बाद शेयर की तस्वीरें

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. 70 के दशक से लगातार वे सिनेप्रेमियों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं. 76 वर्षीय अभिनेता का क्रेज अब भी बरकरार है. हाल के दिनों में उन्होंने पीकू, बदला, पिंक और तीन जैसी फिल्मों के जरिए साबित किया कि उन्हें यूं ही सदी […]

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. 70 के दशक से लगातार वे सिनेप्रेमियों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं. 76 वर्षीय अभिनेता का क्रेज अब भी बरकरार है. हाल के दिनों में उन्होंने पीकू, बदला, पिंक और तीन जैसी फिल्मों के जरिए साबित किया कि उन्हें यूं ही सदी का महानायक नहीं कहा जाता. फिलहाल अमिताभ सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले बहुचर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में व्यस्त हैं.

अपकमिंग फिल्म झुंड की शूटिंग पूरी

कौन बनेगा करोड़पति के अलावा बिग बी कुछ फिल्मों में भी व्यस्त हैं. हाल ही में बिग ने अपनी अपकमिंग फिल्म झुंड की शूटिंग पूरी कर ली है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दी. तस्वीर में मेगास्टार किसी एयरपोर्ट पर ग्रे-ब्लैक ट्रैक शूट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि झुंड के लिए आज रात आखिरी शॉट.

अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म झुंड

बता दें कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म झुंट एक स्पोर्टस ड्रामा है जिसमें बिग बी के साथ रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्माता भूषण कुमार हैं वहीं नागराज मंजूले ने इसका निर्देशन किया है. जानकारी के मुताबिक पहले ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी तारीख को अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें