पाकिस्‍तान में परफॉर्म कर बुरे फंसे मीका सिंह, AICWA ने लगाया बैन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिंगर मीका सिंह को कराची में परफॉर्म करना महंगा पड़ गया है. मीका अपने ट्रुप के साथ 8 अगस्‍त को एक रसूखदार अरबपति की बेटी की शादी में कार्यक्रम प्रस्तुत करने आये थे जो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ के करीबी बताये जाते हैं. भारत और पाकिस्तान में तनाव बढ़ने के बीच मीका का पाकिस्‍तान में जाकर परफॉर्म करना भारतीय फैंस को पसंद नहीं आया और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर सिंगर को जमकर लताड़ा. अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने उन्‍हें बैन कर दिया है.

AICWA ने मीका पर बैन लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बॉयकॉट करने का फैसला लिया है. AICWA कार्यकर्ता ने यह सुनिश्चित करेंगे कि भारत में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा, अगर कोई करता है तो उसे अदालत में कानून परिणामों का सामना करेंगे.'

साथ ही एसोसिएशन ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय से अनुरोध किया कि गायक पर विधिक कार्रवाई की जाये. दरअसल कराची में मीका सिंह के कार्यक्रम में शिरकत करने वाले लोगों के सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के बाद पाकिस्तान में उनकी मौजूदगी का पता चला.

खबर के अनुसार दुल्हा मीका का बहुत बड़ा प्रशंसक है और वह उनका लाइव परफॉर्मेंस देखना चाहता था और उसकी इसी इच्छा को पूरा करने के लिये उसके ससुराल वालों ने अपने संपर्क का इस्तेमाल करते हुए भारतीय बैंड को उच्च स्तरीय सुरक्षा मंजूरी तथा वीजा दिलवाये.

मीका की इस प्रस्तुति के लिये उन्हें करीब 150,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया गया. पंजाबी गायक के इस कार्यक्रम से उनके भारतीय प्रशंसक भी खफा हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की.

बता दें कि, भारत ने जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छे 370 के अधिकतर प्रावधानों को सोमवार को खत्म कर दिया और जम्मू कश्मीर को दो केंद्र शासित क्षेत्रों में विभाजित कर दिया, जिस पर पाकिस्तान ने कड़ा ऐतराज जताया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें