23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”Indian Idol” के इस कंटेस्‍टेंट के साथ जुड़ रहा है नेहा कक्‍कड़ का नाम, सामने आया सच

बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली के रिलेशनशिप की खबरों ने जमकर सुर्खियों बटोरी थी. दोनों कई मौकों पर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के प्रति प्‍यार का इजहार कर चुके थे. लेकिन यह रिश्‍ता ज्‍यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और दोनों की राहें जुदा हो गई. दोनों ने सोशल मीडिया पर […]

बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली के रिलेशनशिप की खबरों ने जमकर सुर्खियों बटोरी थी. दोनों कई मौकों पर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के प्रति प्‍यार का इजहार कर चुके थे. लेकिन यह रिश्‍ता ज्‍यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और दोनों की राहें जुदा हो गई. दोनों ने सोशल मीडिया पर एकदूसरे को ब्‍लॉक कर दिया है. नेहा पूरी तरह टूट गई थीं. उन्‍होंने कई बार सोशल प्‍लेटफॉर्म और टीवी शोज में अपने दिल का दर्द बयां किया था. अब खबरें हैं कि सिंगर विभोर पराशर को डेट कर रही हैं.

विभोर पाराशर इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट रह चु‍के हैं. हाल ही में दोनों को एकसाथ एक इवेंट में देखा गया था, जहां की कुछ तसवीरें सामने आई थी. इसके बाद ऐसे कयास लगाये जाने लगे कि नेहा कक्‍कड़ और विभोर पराशर को डेट कर रहे हैं.

बता दें कि विभोर पराशर इंडियन आइडल 10 के कंटेस्‍टेंट थे और इस शो को नेहा जज कर रही थीं. बताया जा रहा है कि डेटिंग की खबरों से विभोर खासा परेशान हैं. बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए विभोन ने ऐसी खबरों को महज एक अफवाह बताया. उन्‍होंने कहा कि लोगों की मानसिकता सही नहीं है.

विभोर ने कहा,’ अगर कोई किसी का करियर बनाने में किसी की मदद कर रहा है तो उसके अंदर टैलेंट होगा. मैं सोशल मीडिया पर उन्‍हें दीदी नहीं बोलता और इसलिए लोगों को ऐसा लगता है कि वो मेरी गर्लफ्रेंड हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें