23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Rape Case में फंसे बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

FIR Against Aditya Pancholi : बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. वर्सोवा पुलिस ने IPC की धारा CR no 198/2019 U/s 376, 328, 384, 341, 342, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस बारे में यह भी कहा है कि […]

FIR Against Aditya Pancholi : बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. वर्सोवा पुलिस ने IPC की धारा CR no 198/2019 U/s 376, 328, 384, 341, 342, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने इस बारे में यह भी कहा है कि यह केस 10 साल पुराना है. ऐसे में इसे कोर्ट में साबित करना मुश्किल है. पुलिस ने प्रताड़ित महिला के कहने पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. एक फिल्म अभिनेत्री ने केस दर्ज करते हुए कहा है कि आदित्य पंचोली ने जब वह मात्र 17 वर्ष की थी, तब आदित्य पंचोली ने उनके साथ कई बार गलत काम किया था और उन्हें शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया है.

इस मौके पर फिल्म अभिनेत्री ने यह भी कहा कि जब यह हादसा उनके साथ हुआ था, तब भी उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी लेकिन तब पुलिस ने आदित्य पंचोली को मात्र चेतावनी देकर छोड़ दिया था.

मालूम हो कि आदित्य पंचोली पहले भी विवादों में बने रहे हैं. इसके चलते उनका नाम कई मामलों में आचुका है. हाल ही में आदित्य पंचोली ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. इसके बाद कोर्ट ने इन दोनों को इस केस में न्यायालय में उपस्थित रहने का आदेश दिया था.

दरअसल, पंचोली ने 2017 में अपनी पत्नी जरीना वहाब के साथ मिलकर कंगना और रंगोली के खिलाफ चार केस दर्ज करवाये थे. इनके मुताबिक टीवी, ट्विटर जैसे पब्लिक प्लैटफॉर्म पर दोनों बहनों ने पंचोली और उनकी पत्नी पर कई तरह के आरोप लगाये. कंगना ने तब कहा था कि वह एक दशक से भी ज्यादा वक्त से पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थीं और उन्होंने कंगना का शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण किया.

इसी मामले में रंगोली ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक अर्जी भी दी थी. इस शिकायत की जानकारी मिलने पर आदित्य ने उसी पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत भी दर्ज करवायी, जिसमें यह दावा किया गया था कि कंगना के वकील ने उनके खिलाफदुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी है.

इस मामले की अगली सुनवाई 26 जुलाई को होनी है. इसी दिन कंगना रनौत की नयी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ भी रिलीज होनेजा रही है. वहीं, पंचोली आखिरी बार 2015 में ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म में नजर आये थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें