शिल्‍पा शेट्टी का खुलासा - ''बाजीगर'' की शूटिंग के वक्‍त काजोल से नाराज थीं, वजह आई सामने

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

शिल्‍पा शेट्टी इनदिनों टीवी डांस रियेलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्‍टर 3' को जज कर रही हैं. हाल ही में वेटरन सिंगर कुमार सानू इस शो में सेलीब्रिटी गेस्‍ट के तौर पर मौजूद हुए. उन्‍होंने शिल्‍पा शेट्टी की फिल्‍म बाजीगर के गाने भी गाये हैं. जब दोनों आमने-सामने हुए तो एक बाद फिर पुरानी यादें ताजा हो गईं. इस फिल्‍म में शिल्‍पा के अलावा शाहरुख खान और काजोल भी नजर आये थे. इस दौरान शिल्‍पा शेट्टी ने इस फिल्‍म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया. शिल्‍पा ने कुमार सानू को बताया के वो इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान काजोल से नाराज थीं.

शिल्‍पा ने बताया कि, फिल्‍म का गाना 'काली-काली आंखें' कुमार सानू ने गाया था जो काजोल पर फिल्‍माया गया था. उन्‍होंने बताया, मेरी य‍ह पहली फिल्‍म थी तो मैं चाहती थी कि यह गाना काजोल की बजाय मुझपर फिल्‍माया जाये.

अभिनेत्री ने आगे बताया,' हम फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे और 'काली-काली आंखें' मेरी बजाय काजोल पर फिल्‍माया जा रहा था. मुझे हैरानी हुई थी कि जब काजोल की आंखों का गाने के साथ कोई मेल नहीं था तो फिर उस इस गाने के लिए क्‍यों चुना गया ?'

शिल्‍पा हंसते हुए आगे कहती हैं कि, जब यह गाना हिट हो गया तो मैं और दुखी हो गई थी.' गौरतलब है कि अब्‍बास मस्‍तान के डायरेक्‍शन में साल 1993 में बनी फिल्‍म में शाहरुख के किरदार का नाम अजय शर्मा था. दलीप ताहिल ने विलेन का किरदार निभाया था और काजोल और शिल्‍पा ने उनकी बेटियों का किरदार निभाया था.

शिल्‍पा शेट्टी ने बीते एपिसोड में खुलासा किया था उनकी डेब्‍यू फिल्‍म 'बाजीगर' नहीं था. उन्‍होंने शो में पहुंची वेटरन एक्‍ट्रेस आशा पारेख और वहीदा रहमान के सामने खुलासा किया था कि गाता रहे मेरा दिल उनकी डेब्‍यू फिल्‍म होती, लेकिन किसी वजह से वह रिलीज नहीं हो पाई. जिसके बाद उन्‍हें 'बाजीगर' का ऑफर मिला था और यह उनकी डेब्‍यू फिल्‍म बन गई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें