27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

De De Pyaar De Trailer Launch : #MeToo पर को-एक्टर आलोक नाथ के बारे में अजय देवगन ने कही यह बात…

मुम्बई : अभिनेता अजय देवगन ने मंगलवार को ‘दे दे प्यार दे’ के सह-कलाकार आलोक नाथ के खिलाफ लगे #मीटू संबंधी आरोपों पर टिप्पणी करने से मना कर दिया. लेखिका विन्ता नन्दा ने पिछले साल आलोकनाथ पर बलात्कार के आरोप लगाये थे. निर्माता लव रंजन से जब इस मामले पर सवाल किया गया तो देवगन […]

मुम्बई : अभिनेता अजय देवगन ने मंगलवार को ‘दे दे प्यार दे’ के सह-कलाकार आलोक नाथ के खिलाफ लगे #मीटू संबंधी आरोपों पर टिप्पणी करने से मना कर दिया. लेखिका विन्ता नन्दा ने पिछले साल आलोकनाथ पर बलात्कार के आरोप लगाये थे.

निर्माता लव रंजन से जब इस मामले पर सवाल किया गया तो देवगन ने बीच में हस्तक्षेप करते हुए कहा, यह इस पर बात करने के लिए सही जगह नहीं है. उन्होंने कहा, जिनकी आप बात कर रहे हैं वह फिल्म उसके पहले (उन पर आरोप लगने से पहले) पूरी हो गई थी.

देवगन ने यह बयान फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दिया. फिल्म का ट्रेलर अजय देवगन के 50वें जन्मदिन पर लॉन्च किया गया. फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी. अकीव अली के निर्देशन में बनी ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

De De Pyaar De Trailer

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें