28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चेतन भगत पर #MeToo का वार, महिला संग अंतरंग चैट Viral, फेसबुक पर पत्नी से मांगी माफी

तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाये गये आरोपों के साथ भारत में #Metoo कैंपेन जोर पकड़ चुका है. कई और भी खुलासे सामने आ रहे हैं. तनुश्री के सपोर्ट में आते हुए कई और भी महिलाएं आपबीती सुना रही हैं. #Metoo के तहत ऐसा ही एक और खुलासा सेलिब्रिटी लेखक चेतन भगत के बारे […]

तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाये गये आरोपों के साथ भारत में #Metoo कैंपेन जोर पकड़ चुका है. कई और भी खुलासे सामने आ रहे हैं. तनुश्री के सपोर्ट में आते हुए कई और भी महिलाएं आपबीती सुना रही हैं.

#Metoo के तहत ऐसा ही एक और खुलासा सेलिब्रिटी लेखक चेतन भगत के बारे में सामने आया है. दरअसल, एक महिला ने मशहूर लेखक चेतन भगत के साथ व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

https://twitter.com/weeny/status/1048521531104657408?ref_src=twsrc%5Etfw

इस स्क्रीनशॉट के शेयर होने के कुछ समय बाद ही चेतन भगत ने संबंधित महिला से सोशल मीडिया पर माफी मांग ली. उन्होंने इस स्क्रीनशॉट का जिक्र करते हुए अपनी गलती स्वीकार करते और माफी मांगते हुए एक लंबी फेसबुक पोस्ट लिखी है.

चेतन ने फेसबुक पर लिखा है कि सबसे पहले संबंधित महिला के लिए उन्हें सच में दुख है. चेतन ने कहा है कि स्क्रीनशॉट सच है और अगर आपको लगा हो कि स्क्रीनशॉट गलत है, तो मैं आपसे क्षमा चाहता हूं. उन्होंने कहा है कि इसके बारे में उन्होंने अपनी पत्नी अनुषा के साथ सबसे पहले बात की है.

चेतन भगत ने अपने इस माफीनामे में आगे लिखा है कि यह स्क्रीनशॉट कई साल पुराना है और वह उस महिला से कई बार मिल चुके हैं. उन्होंने स्वीकार किया है कि उस महिला के साथ गहरा जुड़ाव महसूस करते थे. यह बात स्क्रीनशॉट में है.

उन्होंने उनके साथ अपने आने वाले नॉवेल वन इंडियन गर्ल को लेकर भी चर्चा की थी, जिसमें संबंधों और एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने जैसे अहसासों का जिक्र था.

चेतन ने बताया है कि वह महिला उन्हें अच्छी इन्सान, स्वीट, क्यूट और फनी लगी थी. उन्होंने कहा कि बातचीत के दौरान उन्हें यह एहसास हो गया था कि वे शादीशुदा हैं और इस मेसेज में कोई फैसले लेने की बात नहीं थी.

चेतन ने आगे लिखा है कि ऐसा महसूस करना और उनके साथ निजी बातचीत में इसे शेयर करना बेवकूफाना था. उन्होंने पत्नी अनुषा से माफी मांगते हुए लिखा है कि उन्हें बेहतर जजमेंट करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि शायद उन्होंने दोस्ती को गलत परखा.

चेतन ने यह भी लिखा है कि उन दोनों के बीच कुछ भी शारीरिक नहीं था और न ही अश्लील फोटो या शब्द आदान प्रदान हुए. उन्होंने कहा कि घटना के बाद उक्त महिला का नंबर डिलीट कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें