34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तनुश्री मामले में चेतन भगत ने कही यह अच्छी बात…

नयी दिल्ली : लेखक चेतन भगत ने तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाये गये आरोपों पर गुरुवार को कहा कि ‘इसने यह कहा, उसने यह कहा’ जैसी बातें कर मामले को छोटा करना गलत होगा. भगत ने कहा कि यह काफी बड़ा मुद्दा बन गया है और इस पर बात किये जाने की जरूरत […]

नयी दिल्ली : लेखक चेतन भगत ने तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाये गये आरोपों पर गुरुवार को कहा कि ‘इसने यह कहा, उसने यह कहा’ जैसी बातें कर मामले को छोटा करना गलत होगा.

भगत ने कहा कि यह काफी बड़ा मुद्दा बन गया है और इस पर बात किये जाने की जरूरत है. पिछले सप्ताह दत्ता ने नाना पाटेकर पर वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था.

नाना पाटेकर, Bigg Boss, MNS और पुलिस के बीच बुरी फंसी तनुश्री दत्ता

भगत ने कहा, लड़की को अपमानित महसूस हुआ और मुझे लगता है कि हमें उसकी बात सुननी चाहिए. उसे निर्णय लेना चाहिए कि वह क्या कदम उठाना चाहती है, उसे क्या चाहिए माफी, या कुछ और.

उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ, कई बार यह गलतफहमी हो सकती है और कई बार जानबूझकर ऐसा किया जाता है. लेकिन जो भी हो, हमें उसकी सुननी चाहिए और उस पर सवाल नहीं उठाने चाहिए.

उन्होंने कहा कि दत्ता के आरोप नये नहीं हैं लेकिन ऐसे भी कुछ लोग हैं जिन्होंने उन पर सवाल उठाये हैं, उसने 10 वर्ष बाद क्यों इस पर बात की. यह भगत के अनुसार सही नहीं है.

उन्होंने कहा, अगर कोई तब गलत था, तो वह आज भी गलत है. भगत ने अपनी नयी किताब ‘द गर्ल इन रूम 105 : एन अनलव स्टोरी’ के लॉन्च पर यह बयान दिया. किताब का प्रकाशन वेस्टलैंड ने किया है. किताब के साथ भगत पहली बार थ्रिलर शैली में हाथ आजमा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें