28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aankhen 2: कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत बनेंगे अमिताभ बच्चन की नयी ”आंखें”…!

2002 की फिल्म ‘आंखें’ याद है आपको? जी हां, वही फिल्म जिसमें अमिताभ बच्चन तीन नेत्रहीनलोगों – अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल और परेश रावल की मदद से बैंक लूटते हैं. अनोखे कंसेप्ट पर बनी यह फिल्म उस समय बड़ी हिट रही थी. अब लगभग डेढ़ दशक बाद इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है. […]

2002 की फिल्म ‘आंखें’ याद है आपको? जी हां, वही फिल्म जिसमें अमिताभ बच्चन तीन नेत्रहीनलोगों – अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल और परेश रावल की मदद से बैंक लूटते हैं. अनोखे कंसेप्ट पर बनी यह फिल्म उस समय बड़ी हिट रही थी. अब लगभग डेढ़ दशक बाद इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है.

जीहां, प्रोड्यूसर गौरांग दोषी और डायरेक्टर अनीश बज्मी ने 2016 में ‘आंखें 2’ का प्रोमो रिलीज किया था. उस समय फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अर्जुन रामपाल और अरशद वारसी की भूमिका तय थी, लेकिन इस फिल्म में थोड़ा ब्रेक लग गया.

अब ‘आंखें’ का सीक्वल एक बार फिर सुर्खियों में आया है. खबरों की मानें, तो अब इस फिल्म में अमिताभ के साथ सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन हो सकते हैं.

दरअसल, पूरा मामला कानूनी लफड़े में पड़ गया था. हुआ कुछ यूं था कि राजतरु स्टूडियोज लिमिटेड के तरुण अग्रवाल ने गौरांग दोषी को लीगल नोटिस दिया था. राजतरु स्टूडियोज लिमिटेड ने 2002 की फिल्म ‘आंखें’ के राइट्स सालों पहले गौरांग दोषी से खरीदे थे.

लंबी कानूनी लड़ाई के बाद अब सब सही हो गया है. अब फिल्म को राजतरु स्टूडियोज प्रोड्यूस करेंगे. इस वजह से फिल्म की स्टार कास्ट में भी बदलाव हुए हैं.

अमिताभ बच्चन इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं इसलिए वह फिल्म में बने हुए हैं, लेकिनफिल्म को ताजगी देने के लिए मेकर्स अब इसमें दो नये एक्टर्स लेना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन के साथ बातचीत अंतिम स्टेज पर है. बाकी नामों पर भी चर्चा हो रही है.

फिलहाल की बात करें, तो अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘कौन बनेगा करोड़पति’जैसेप्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वहीं सुशांत ने ‘केदारनाथ’ की शूटिंग खत्म कर ली है, तो कार्तिक आर्यन कृति सैनन के साथ ‘लुका छुपी’मेंनजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें