41.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फुटबॉल में भारत सोयी हुई ताकत और उभरते प्रतिस्पर्धी के बीच में खड़ा है : न्यूजीलैंड कोच

नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड के फुटबॉल कोच फ्रिट्ज स्मिड ने कहा कि भारत फुटबॉल में अभी ‘ मजबूत ताकत और उभरते प्रतिस्पर्धी ‘ के बीच में खड़ा है. स्मिड यहां अपनी टीम के साथ आये हैं जो दो जून से शुरू हो रहे हीरो अंतरमहाद्वीपीय कप में भाग लेगी. उन्होंने कहा , मैं हीरो अंतरमहाद्वीपीय […]

नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड के फुटबॉल कोच फ्रिट्ज स्मिड ने कहा कि भारत फुटबॉल में अभी ‘ मजबूत ताकत और उभरते प्रतिस्पर्धी ‘ के बीच में खड़ा है. स्मिड यहां अपनी टीम के साथ आये हैं जो दो जून से शुरू हो रहे हीरो अंतरमहाद्वीपीय कप में भाग लेगी.

उन्होंने कहा , मैं हीरो अंतरमहाद्वीपीय कप में खेलने के मौके को अहम मानता हूं क्योंकि हमारे जैसे देश को यह तीन संभावित दमदार प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ खेलने का बेहतरीन विकल्प और उन खिलाड़ियों को परखने का मौका उपलब्ध कराता है जो भविष्य में हमें आगे ले जाएंगे.

भारतीय फुटबॉल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा , भारत अभी सोयी हुई ताकत और उभरते प्रतिस्पर्धी के बीच में कहीं खड़ा है. यह बड़ा देश है और एशियाई फुटबॉल परिसंघ में अपनी गतिविधियों के दौरान मुझे अहसास हुआ यहां शीर्ष स्तर पर पेशेवर लीग में काफी काम हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें