23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

No Politics : प्रियंका चोपड़ा ने रोहिंग्या शरणार्थियों के बच्चों के लिए कही यह बात, जानें

ढाका : यूनिसेफ की सद्भावना दूत प्रियंका चोपड़ा ने बांग्लादेश के कॉक्स बाजार मेंसाेमवारको रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात की और इस संकट को भयावह बताते हुए इससे प्रभावित बच्चों की मदद करने की अपील की. बॉलीवुड की 35 वर्षीय अभिनेत्री बांग्लादेश की यात्रा पर थीं. उन्होंने कहा कि रोहिंग्या शरणार्थियों के बच्चों को एक सुरक्षित […]

ढाका : यूनिसेफ की सद्भावना दूत प्रियंका चोपड़ा ने बांग्लादेश के कॉक्स बाजार मेंसाेमवारको रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात की और इस संकट को भयावह बताते हुए इससे प्रभावित बच्चों की मदद करने की अपील की.

बॉलीवुड की 35 वर्षीय अभिनेत्री बांग्लादेश की यात्रा पर थीं. उन्होंने कहा कि रोहिंग्या शरणार्थियों के बच्चों को एक सुरक्षित भविष्य देने के लिए दुनिया को साथ आने की जरूरत है.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर रोहिंग्या शरणार्थियों के बच्चों के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा, 2017 की दूसरी छमाही में दुनिया ने म्यामां (बर्मा) में जातीय जनसंहार देखा.

इस हिंसा ने 700,000 रोहिंग्या मुस्लिमों को बांग्लादेश भागने पर मजबूर कर दिया, जिनमें से 60 फीसदी बच्चे हैं. इस घटना के कई महीने बाद भी वह सहमे हुए है और बेहद भीड़-भाड़ वाले शिविरों में रह रहे हैं और उन्हें यह भी नहीं पता कि उनका क्या होगा और वह हर दिन इस डर में जीते हैं कि अगली बार भोजन कब मिलेगा.

प्रियंका ने कहा है कि दुनिया को इन बच्चों पर ध्यान देने की जरूरत है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें