31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IN PICS : प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की शाही शादी में इस अंदाज में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

विंडसर : ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल की शादी में शामिल होने वाली दुनिया की मशहूर हस्तियों में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी शामिल थीं. प्रियंका ने हल्के नीले रंग का लॉन्ग कोट ड्रेस पहना हुआ था और सिर पर बेहद खूबसूरत हैट लगाया हुआ था. यह उम्मीद थी कि प्रियंका […]

विंडसर : ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल की शादी में शामिल होने वाली दुनिया की मशहूर हस्तियों में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी शामिल थीं. प्रियंका ने हल्के नीले रंग का लॉन्ग कोट ड्रेस पहना हुआ था और सिर पर बेहद खूबसूरत हैट लगाया हुआ था.

यह उम्मीद थी कि प्रियंका की हॉलीवुड के करीबी मित्रों में से एक दोस्त मार्कल की शादी में बॉलीवुड अदाकारा अतिथियों की सूची में शामिल होंगी. 36 वर्षीय मार्कल एक अभिनेत्री के रूप में काफी चर्चित है.

प्रियंका ने कहा, मैं मेगन को कुछ वर्षों से जानती हूं और मैं उसके लिए बहुत खुश हूं तथा मैं वास्तव में इस बड़े दिन का हिस्सा बनने पर खुश हूं. इस शाही शादी में शामिल होने वाली कुछ और मशहूर हस्तियों में हॉलीवुड स्टार जार्ज क्लूनी और उनकी पत्नी अमाल, टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स, फुटबाॅल स्टार डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया और पॉप स्टार एल्टन जॉन आदि शामिल है.

मालूम हो कि पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जो इस ऐतिहासिक शादी की साक्षी बनीं. दूल्हन मेगन ने उन्हें खुद इस शादी का खास न्योता दिया. शादी वाले घर में प्रियंका चोपड़ा ने खूब मस्ती भी करतीनजर आयीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह दुल्हन की सहेलियों के साथ हंसी-मजाक करती दिख रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा मेगन मार्कल की करीबी दोस्त मानी जाती हैं. प्रियंका और मेगन की पहली मुलाकात जनवरी 2016 में एले पत्रिका की ओर से आयोजित एक इवेंट में हुई. इस फंक्शन में टीवी एक्ट्रेसेज शामिल हुईथीं. उनदिनों प्रियंका ‘क्वान्टिको’ में काम कर रही थीं.

उस इवेंट में हुई मुलाकात के बाद मेगन ने अपने लाइफस्टाइल ब्लॉग के लिए प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू लिया. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के और करीब आये. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कीं. दोनों की दोस्ती ने मीडिया की सुर्खियां भी बटोरी.

अमेरिकी मीडिया में मेगन और प्रियंका की दोस्ती किस हद तक चर्चा में थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इससे पहले कि प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते की घोषणा करते, लोग प्रियंका चोपड़ा से ही दोनों के रिश्ते के बारे में सवाल करने लगे थे. यही नहीं, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने टाइम मैगजीन में मेगन मार्कल के लिए एक इमोशनल लेख भी लिख डाला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें