36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ये है मोहब्‍बतें” का सबसे बड़ा ट्विस्‍ट, जेल जायेंगी इशिता भल्‍ला

टीवी शो ये है मोहब्‍बतें में लीप आनेवाला है. शो में इनदिनों हाई लेवल ड्रामा चल रहा है. रमन भल्‍ला (करन पटेल) और ईशिता (दिव्‍यांका त्र‍िपाठी) का बेटा आदि पैसा कमाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. बहन रुही को आदि की सच्‍चाई का पता चल चुका है लेकिन आदि अपने मॉम-डैड के […]

टीवी शो ये है मोहब्‍बतें में लीप आनेवाला है. शो में इनदिनों हाई लेवल ड्रामा चल रहा है. रमन भल्‍ला (करन पटेल) और ईशिता (दिव्‍यांका त्र‍िपाठी) का बेटा आदि पैसा कमाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. बहन रुही को आदि की सच्‍चाई का पता चल चुका है लेकिन आदि अपने मॉम-डैड के सामने रूही को ही दोषी साबित कर देता है. हालांकि रमन इस बात से वाकिफ है कि आदि ही उनकी कंपनी का नाम लेकर लोगों से पैसे लेकर उन्‍हें धोखे से विदेश भेज रहा है.

खबरों की मानें तो शो में 8 महीने का लीप लिया जायेगा. इशिता अपने बेटे आदि पर गोली चलायेंगी, जिसके बाद उन्‍हें जेल जाना होगा. इसी दौरान शो में लीप दिखाया जायेगा.

शो की कहानी में ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसा रोमांच देखने को मिलेगा. दर्शकों को याद होगा कि शो में तुलसी अपने बेटे अंश को गोली मार देती है. ठीक वैसा ही ट्रैक दिव्‍यांका के शो में देखने को मिलेगा.

आदि एक साइको लवर बन चुका है. वो शादीशुदा है फिर भी रोशनी से प्‍यार कर बैठा है. उसे जैसे ही पता चलता है कि रोशनी शांतनु से शादी करनेवाली है तो वो गुस्‍सा हो जाता है. आदि के दिमाग में रोशनी पर तेजाब फेंकने का प्‍लान आता है. जिसके बारे में इशिता को पता चल जाता है.

इशिता, आदि को रोकने की बहुत कोशिश करेगी. लेकिन आदि उनकी बात बिल्‍कुल नहीं मानेगा. जिसके बाद इशिता गोली चला देंगी. अब लीप के बाद आदि मर जायेगा या नहीं, यह तो शो देखने के बाद ही पता चल पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें