21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी प्रेग्नेंसी पर किया यह खुलासा, एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर भी बोलीं

मुंबई : टीवी की बड़ी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी प्रेग्नेंसी के सवाल पर पहली बार मुंह खोला है. मालूम हो कि कुछ महीने पहले यह खबर आयी थी कि जल्द दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक के घर एक मेहमान आने वाला है. उन्होंने तब भी इस खबर को अफवाह बताया था. अब दिव्यांका त्रिपाठी ने […]

मुंबई : टीवी की बड़ी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी प्रेग्नेंसी के सवाल पर पहली बार मुंह खोला है. मालूम हो कि कुछ महीने पहले यह खबर आयी थी कि जल्द दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक के घर एक मेहमान आने वाला है. उन्होंने तब भी इस खबर को अफवाह बताया था. अब दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा है कि वे अभी प्रेग्नेंसी के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि यह बहुत बड़ी जिम्मेवारी है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने यह खुलासा राजीव खंडेलवाल के नये टॉक शो जज्बात में किया है, जिसका जल्द प्रसारण होगा. इसमें वे अपने पति विवेक दहिया के साथ आयी थीं. इस दौरान उन्होंने अपने एक्स शरद मल्होत्रा से रिश्तों पर भी बात की. वे इस सवाल पर रुआंसी हो गयीं और कहा कि आठ साल पहले ऐसा लगा कि सबकुछ खत्म हो रहा है.

उनके पति विवेक का भी कहना है कि अभी वे फैमिली प्लानिंग के लिए तैयार नहीं हैं. अभी हमें बहुत कुछ करना है. उन्होंने कहा है कि हम इसके लिए तैयार होना चाहते हैं, लेकिन अभी नहीं लगता कि हम इसके लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में यह खबर आयी थी कि दिव्यांका का नाम फोर्ब्स लिस्ट में है इससे हम बहुत खुश हैं और अभी हमें और ऊपर जाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें