32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बाहुबली” फेम अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी पहुंची गंगोत्री धाम

उत्तरकाशी : सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने गंगोत्री धाम पहुंचकर मां गंगा के दर्शन किये. गंगोत्री धाम के रावल सुधांशु सेमवाल ने बताया कि अभिनेत्री अनुष्का रविवार को गंगोत्री धाम पहुंची, जहां उन्होंने गंगा घाट पर मां गंगा की विशेष पूजा अर्चना की. सेमवाल ने बताया […]

उत्तरकाशी : सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने गंगोत्री धाम पहुंचकर मां गंगा के दर्शन किये. गंगोत्री धाम के रावल सुधांशु सेमवाल ने बताया कि अभिनेत्री अनुष्का रविवार को गंगोत्री धाम पहुंची, जहां उन्होंने गंगा घाट पर मां गंगा की विशेष पूजा अर्चना की.

सेमवाल ने बताया कि अनुष्कारविवार सुबह जूना अखाड़ा के साधुओं के साथ गंगोत्री धाम पहुंचीं जहां उन्होंने स्वयं अभिनेत्री को गंगा घाट पर विशेष पूजा अर्चना करायी.

उसके बाद अनुष्का ने मां गंगा का आशीर्वाद लिया और करीब एक घंटा गंगोत्री धाम में बिताया. इस दौरान अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से दूरी बनाये रखी और उनके साथ आये जूना अखाड़ा के लोगों ने उनकी सुरक्षा को देखते हुए किसी को उनका फोटोग्राफ भी नहीं लेने दिया.

सेमवाल ने बताया कि गंगोत्री धाम में एक घंटे का समय बिताने के बाद वह गंगाजल लेकर उत्तरकाशी के नेताला में रात्रि विश्राम के लिए रवाना हो गयी जहां से वह सोमवार को केदारनाथ धाम के दर्शनों के लिए चली गयीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें