39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब टीवी की ये बोल्‍ड एक्‍ट्रेस बॉलीवुड में इंट्री को तैयार, हैरान करेगा लुक

टीवी सेंसेशन निया शर्मा एकबार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनके चर्चा में आने का कारण कोई ग्‍लैमरस फोटोशूट नहीं बल्कि उनका बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में डेब्यू है. खबर है कि निया शर्मा फिल्‍ममेकर विक्रम भट्ट की फिल्‍म से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर इंट्री करने जा रही हैं. विक्रम भट्ट के प्रवक्‍ता का कहना है कि […]

टीवी सेंसेशन निया शर्मा एकबार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनके चर्चा में आने का कारण कोई ग्‍लैमरस फोटोशूट नहीं बल्कि उनका बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में डेब्यू है. खबर है कि निया शर्मा फिल्‍ममेकर विक्रम भट्ट की फिल्‍म से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर इंट्री करने जा रही हैं. विक्रम भट्ट के प्रवक्‍ता का कहना है कि डायरेक्‍टर ने अपनी नयी फिल्‍म की तैयारी शुरू कर दी है.

प्रवक्‍ता के अनुसार, थ्रिलर मास्‍टरमाइंड विक्रम भट्ट ने इस फिल्‍म के लिए निया शर्मा को साइन कर लिया है. विक्रम भट्ट चाहते हैं कि वे अपने पिछले काम से कुछ अलग कर दर्शकों को सरप्राइज करें. स्‍टोरी के अलावा वे दर्शकों को निया शर्मा के लुक से भी सरप्राइज करना चाहते हैं.

विक्रम भट्ट की इस फिल्‍म के लिए फिलहाल मेल लीड को फाइनल नहीं किया गया है. विक्रम भट्ट के प्रवक्‍ता के अनुसार, निया शर्मा को वेब सीरीज Twisted 2 के लिए साइन किया गया है. बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में निया शर्मा ने कई बोल्‍ड सीन किये हैं.

निया शर्मा टीवी का एक जाना पहचाना नाम है. पिछले दिनों वे अपने फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में थी. निया टीवी सीरीयल ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ में नजर आ चुकी हैं. ‘जमाई राजा’ से निया अक्ष्‍छी-खासी पॉपुलैरीटी हासिल की है. उनके हॉट एंड बोल्‍ड फोटोज भी सुखियों पर छाये रहते हैं.

निया शर्मा साल 2018 की एशिया की टॉप 50 सेक्‍सी महिलाओं की लिस्‍ट में शामिल थीं. निया ने एक या दो नहीं बल्कि 46 महिलाओं को पीछे छोड़ते हुए तीसरे स्‍थान पर कब्‍जा जमाया था. उन्‍होंने इस लिस्‍ट में कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रि‍यों को बुरी तरह पछाड़ दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें