35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 11: क्‍या जुबैर खान को पहले ही हो गया था घर से बेघर होने का एहसास… !

नयी दिल्‍ली: ‘बिग बॉस 11’ में पहले हफ्ते में घर से बाहर होने के लिए पांच लोग नॉमिनेट हुए थे. ज्योति, बंदगी, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और जुबैर खान. इन पांचों सदस्‍यों में से उस एक सदस्‍य को बाहर होना था जिसे ऑडियंस के सबसे कम वोट मिले. लेकिन सलमान का गुस्‍सा फूटा प्रियांक शर्मा […]

नयी दिल्‍ली: ‘बिग बॉस 11’ में पहले हफ्ते में घर से बाहर होने के लिए पांच लोग नॉमिनेट हुए थे. ज्योति, बंदगी, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और जुबैर खान. इन पांचों सदस्‍यों में से उस एक सदस्‍य को बाहर होना था जिसे ऑडियंस के सबसे कम वोट मिले. लेकिन सलमान का गुस्‍सा फूटा प्रियांक शर्मा पर. जिन्हें हाउसमेट आकाश ददलानी का कॉलर पकड़ने के लिए सलमान ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया. ये घरवालों के लिए शॉकिंग था. इसके बाद सलमान ने जुबैर खान को जमकर लताड़ लगाई. सलमान जुबैर की हरकतों से इतने नाराज थे कि उन्‍होंने बिग बॉस को छोड़ने तक की बात कह डाली. घरवाले भी पहले ही दिन से जुबैर खान की हरकतों से परेशान थे.

Bigg Boss 11 : साथी कंटेस्टेंट संग फिजिकल हुए प्रियांक, तो सलमान ने किया घर के बाहर

सलमान की फटकार के बाद जुबैर की तबीयत खराब हो गई और उन्‍हें ट्रीटमेंट के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया. जुबैर को शायद इस बात का एहसास हो गया था कि वो घर से बेघर होनेवाले हैं. सलमान ने जु्बैर को फटकार लगाते हुए कहा था कि आप यहां अपने बच्‍चों के लिए आये हैं, आप अपने बच्‍चों को ऐसे ही संस्‍कार दे रहे हैं. सलमान खान ने कहा कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं. सलमान ने जुबैर को ‘नल्‍ले डॉन’ तक कह डाला. शायद सलमान की बातें सुनकर, जुबैर को इस बात का एहसास हो गया था कि वो घर से बाहर हो जायेंगे. जुबैर को दर्शकों के भी सबसे कम वोट मिले. ऐसे में उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया.

जुबैर को डांटते हुए सलमान ने कहा, ‘जुबैर औकात दिखानी है न तुझे अपनी, तो दिखा मुझे अपनी औकात’. उनकी यह बात सुनते ही जुबैर ने सॉरी भाई कहा. इस पर सलमान ने ऐतराज जताते हुए कहा, ‘तू मुझे भाई नहीं बोलेगा. नाम खराब करने आते हैं यहां. अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि बच्चों के लिए आया हूं.’ सलमान ने हसीना पारकर के दामाद होने के जुबैर के दावे को भी झूठा करार दिया.

घर में आते ही पुनीत शर्मा से लड़ने वाले जुबैर खान ने अर्शी खान को गरीबों की राखी सावंत कह दिया था. इसके अलावा भी उन्‍होंने अर्शी खान पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर दी थी. इस बात के लिए भी सलमान ने जुबैर को खरी-खोटी सुनाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें