29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WHATT : बोल्ड #Julie2 को आप तक पहुंचायेंगे ”संस्कारी” पहलाज निहलानी…?

सेंसर बोर्ड (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के अध्यक्ष का पद छोड़ने के बाद ‘संस्कारी’ पहलाज निहलानी बॉलीवुडफिल्मों के डिस्ट्रिब्यूशन के क्षेत्र में लौट चुके हैं. अपने पुराने बिजनेस को वह बोल्ड थ्रिलर फिल्म ‘जूली 2’केसाथ फिरसे शुरू करने जा रहे हैं. बताते चलें कि फिल्ममेकर दीपक शिवदासानी जल्द ही बोल्ड, ब्यूटीफुल और ब्लेस्ड ‘जूली’ […]

सेंसर बोर्ड (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के अध्यक्ष का पद छोड़ने के बाद ‘संस्कारी’ पहलाज निहलानी बॉलीवुडफिल्मों के डिस्ट्रिब्यूशन के क्षेत्र में लौट चुके हैं. अपने पुराने बिजनेस को वह बोल्ड थ्रिलर फिल्म ‘जूली 2’केसाथ फिरसे शुरू करने जा रहे हैं.

बताते चलें कि फिल्ममेकर दीपक शिवदासानी जल्द ही बोल्ड, ब्यूटीफुल और ब्लेस्ड ‘जूली’ को लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में राय लक्ष्मीकीमुख्य भूमिका है. यह फिल्म साल 2004 में आयी ‘जूली’ की सीक्वल बतायी जाती है.

यहां यह जानना दिलचस्प होगा कि सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पद पर रहते हुएसंस्कारों के नाम पर फिल्मों के बोल्ड दृश्य काटनेवाले पहलाज निहलानी ने इस फिल्म की डिस्ट्रिब्यूशन का जिम्मा उठाया है. इस बात को ‘जूली2’ केनिर्माता दीपक शिवदासानी ने कंफर्म किया है.

अंगरेजी अखबार मुंबई मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में दीपक शिवदासानी के हवाले से लिखा है कि उन्होंने साल 2012 में ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया था और इसके बाद अपना यह आइडिया पहलाज निहलानी के साथ डिस्कस किया. उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आयी.

PICS : ‘जूली 2’ की राय लक्ष्मी इंस्टाग्राम पर भी हैं Bold, Beautiful, Blessed

दीपक बताते हैं, उन्होंने (पहलाज निहलानी ने) हाल ही में अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखने के बाद मुझसे कहा कि यह फिल्म अब मेरी है और अब मैं इसे प्रजेंट करूंगा.

जब दीपक से पूछा गया कि क्या ‘संस्कारी’ पहलाज को फिल्म के बोल्ड सीन पर आपत्ति नहीं है? तो उन्होंने कहा, इस फिल्म में एक खास मुद्दा उठाया गया है और पहलाज जी को किसी सीन पर कोई आपत्ति नहीं है.

मिरर ने जब पहलाज निहलानीसे इस बारे में बात की, तो उन्होंने बताया कि वह पहले सेंसर चीफ की जिम्मेदारियों को लेकर व्यस्त थे. लेकिन अब ‘जूली 2’ के साथ डिस्ट्रिब्यूशन में उतरना चाहते हैं, जिसे दुनिया भर में रिलीज किया जायेगा. उन्होंने कहा, मेरी आखिरी फिल्म श्रीदेवी की तमिल फिल्म ‘पुली’ थी.

पहलाज निहलानी आगे कहते हैं, फिल्म ‘जूली 2’ मेरी फैमिली को अच्छी लगी. यह एक बोल्ड थ्रिलर है, जो इस बारे में है कि कैसे टैलेंटेड लोग इंडस्ट्री में आते हैं और फिर उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए मजबूर किया जाता है.

यह महत्वाकांक्षी एक्टर्स के लिए अच्छा संदेश देनेवाली फिल्म है. मुझे इसफिल्म में कोई अश्लीलतानजरनहीं आयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें