27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#BiggBoss11 में नजर आयेंगी EX ”अंगूरी भाभी”, जानें एक एपिसोड की कितनी लेंगी फीस…!

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 11 जल्‍द ही शुरू होने जा रहा है. इनदिनों शो में शामिल होनेवाले कंटेस्‍टेंट की खूब चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि शो के सभी कंटेस्‍टेंट के नाम फाइनल हो चुके हैं. इस बार शो में टीवी सीरीयल ‘भाभीजी घर पर है’ से लोकप्रिय हो […]

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 11 जल्‍द ही शुरू होने जा रहा है. इनदिनों शो में शामिल होनेवाले कंटेस्‍टेंट की खूब चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि शो के सभी कंटेस्‍टेंट के नाम फाइनल हो चुके हैं. इस बार शो में टीवी सीरीयल ‘भाभीजी घर पर है’ से लोकप्रिय हो चुकी अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे भी इस बार शो का हिस्‍सा होगी. पिछले काफी दिनों से उनके इस शो में शामिल होने की खबरें आ रही थी लेकिन अब कंफर्म हो गया है. वहीं उनकी फीस का भी खुलासा कर दिया गया है.

शो के लिए शिल्‍पा की फीस फाइनल हो गई है और उनकी फीस डिमांड को भी मेकर्स ने मान लिया है. आपको जानकार हैरानी होगी कि शिल्‍पा एक एपिसोड के 4 लाख रुपये फीस ले रही हैं. बता दें कि अभी तक सिर्फ शिल्‍पा की ही फीस का खुलासा किया गया है. बता दें कि शिल्‍पा की फैन फ्लोविंग अच्‍छी है और दर्शकों के बीच वे एक जानामाना चेहरा है. ‘भाभीजी…’ सीरीयल में दर्शकों ने उनका एक पहलू देखा है अब लोग उनके बारे में कई और बातें जान पायेंगे.

‘बिग बॉस’ के घर में नजर आ सकते थे #RamRahim, लेकिन रख दी थी ऐसी शर्त…!

पिछले साल शिल्‍पा प्रोड्यूसर के साथ विवाद को लेकर चर्चा में आई थी. उन्‍होंने ‘भाभीजी घर पर है’ के प्रोड्यूसर पर यौन उत्‍पीड़न का केस दर्ज कराया था. इसके बाद उन्‍होंने शो छोड़ दिया था. उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा था कि शो के प्रोड्‌यूसर उनपर इस बात के लिए दबाव बना रहे थे कि वह कोई और सीरियल नहीं कर सकती. शिल्पा ने प्रोड्‌यूसर पर यह आरोप भी लगाया कि उसने कैरियर बर्बाद करने की धमकी भी दी थी. अब दर्शक उन्‍हें बिग बॉस के घर देख पायेंगे. हो सकता है कि वे अपने सीरीयल से हुए विवाद को लेकर कुछ खुलासा करे…!

क्‍या कपिल शर्मा से नाराज है अजय देवगन? जानें क्‍या कहते हैं ‘सिंघम’

खबरों के अनुसार ‘बिग बॉस’ इसी साल सितंबर में शुरू हो सकता है. इस बार भी शो को सुपरस्‍टार सलमान खान ही होस्‍ट करने वाले हैं. शो का पहला टीजर रिलीज हो चुका है. शो की थीम इस बार ‘पड़ोसी पड़ोसी’ है. टीजर देखकर तो लग रहा है कि शो में इस बार दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए शो के निर्माताओं ने खूब मेहनत की है. शो में सेलीब्रिटीज के अलावा आम लोग भी शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें