31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बिग बॉस” के घर में नजर आ सकते थे #RamRahim, लेकिन रख दी थी ऐसी शर्त…!

डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमख गुरमीत राम रहीम बिग बॉस के घर में नजर आ सकते थे लेकिन अपनी एक शर्त की वजह से वे इस शो में शामिल नहीं हो पाये. जी हां, राम रहीम को ‘बिग बॉस 9’ के लिए अप्रोच किया गया था. साल 2013 में बिग बॉस के ओर से मिले […]

डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमख गुरमीत राम रहीम बिग बॉस के घर में नजर आ सकते थे लेकिन अपनी एक शर्त की वजह से वे इस शो में शामिल नहीं हो पाये. जी हां, राम रहीम को ‘बिग बॉस 9’ के लिए अप्रोच किया गया था. साल 2013 में बिग बॉस के ओर से मिले इस ऑफर को राम रहीम लगभग स्‍वीकार भी कर चुके थे. लेकिन घर में इंट्री करने से पहले उन्‍होंने एक ऐसी शर्त रखी जिसे पूरा नहीं किया जा सकता था, क्‍योंकि शो में पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ था और न ही इसके बाद वाले सीजन में कुछ ऐसा दिखाया गया.

दरअसल राम रहीम की शर्त थी उन्‍हें घर का हिस्‍सा बनने में कोई परेशानी नहीं है, बशर्ते उन्‍हें बस दिन में दो-तीन घंटे भक्‍तों से मिलने की इजाजत मिलनी चाहिए. राम रहीम बिग बॉस के घर में भी दो-तीन घंटे के लिए भक्‍तों से मिलने का टाइम मांग रहे थे जो शो के नियमों के खिलाफ था. इसके बाद बिग बॉस की ओर से उन्‍हें मना कर दिया गया. बता दें कि बिग बॉस के घर में कंटेस्‍टेंट के अलावा किसी भी बाहरी व्‍यक्ति को आने की इजाजत नहीं है. जब तक वह किन्‍हीं भी कारणों से खेल का हिस्‍सा न हो.

इसके अलावा तबीयत खराब होने और किसी इमरजेंसी के अलावा घर से बाहर जाने की अनु‍मति नहीं है, यह नियमों के खिलाफ है. ऐसे में भला राम रहीम को कैसे इजाजत दी जा सकती थी कि वो बिग बॉस के घर के अंदर अपने भक्‍तों से मिल सकें या उनसे मिलने बाहर जायें. बता दें कि राम रहीम को 20 अगस्‍त को साध्‍वी रेप केस मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें