अब सिद्धू का दिल दुखा बैठे कपिल शर्मा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कॉमेडियन कपिल शर्मा इनदिनों किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपनी तबीयत खराब हो जाने को लेकर तो कभी शूट कैंसिल करने को लेकर. पिछले काफी समय से वे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े को लेकर चर्चा में थे. अब कपिल शर्मा एकबार फिर विवादों में आ गये हैं. कपिल और पूर्व क्रिकेटर-नेता नवजोत सिंह सिद्धू की ट्यूनिंग से हर कोई वाकिफ हैं. कपिल शर्मा की लाईफ में कई उतार-चढ़ाव आये लेकिन सिद्धू हमेशा उनके साथ खड़े नजर आये. लेकिन हाल ही में कपिल ने कुछ ऐसा किया कि सिद्धू उनसे नाराज हो गये हैं. दरअसल पिछले दिनों कपिल शर्मा को एक एपिसोड शूट करना था.

अर्जुन रामपाल को अपनी आगामी फिल्‍म 'डैडी' के प्रमोशन को लेकर कपिल के शो में एक एपिसोड शूट करना था. लेकिन सिद्धू इस एपिसोड में शामिल नहीं पाये जिसका कारण उनकी नासाज़ तबीयत. ऐसे में सिद्धू की कुर्सी खाली रह जाती. कपिल शर्मा ने सिद्धू की कुर्सी खाली न रहे इसलिए अर्चना पूरन सिंह को कॉल कर बुला लिया. लेकिन जैसे ही यह बात सिद्धू को पता चली वे कपिल से खफा हो गये. कहा तो यह भी जा रहा है कि सिद्धू ने कपिल को फोन कर काफी भला-बुरा कहा. बाद में कपिल ने माहौल को शांत करने के लिए अर्चना पूरन सिंह को शूटिंग में आने से मना कर दिया.

इस मामले को लेकर फिलहाल सिद्धू या कपिल ने कोई नाराजगी जाहिर नहीं की है. वहीं पिछले दिनों खबरें थी कि सोनी एंटरटेनमेंट ने 'द कपिल शर्मा शो' को एक साल के लिए और बढ़ा दिया है. कपिल ने शो के करार को एक साल को बढ़ाये जाने पर खुशी व्‍यक्‍त की है. उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा,' मैं इतने साल में दर्शकों की ओर से मिले प्‍यार और समर्थन से बेहद खुश हूं. लोगों का यह भरोसा और साथ ही हमें आपके चेहरों पर मुस्‍कान लाने के लिए हमेशा ही प्रेरित करता है.' वहीं कपिल ने सोनी चैनल का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा,' मुझे पर और मेरी टीम पर भरोसा करने के लिए मैं सोनी का शुक्रगुजार हूं.'

वहीं बताया जा रहा है कि कपिल ने शो के लिए नये राइटर राज शंडिल्‍य को जोड़ा है. राज बॉलीवुड में अच्‍छी साख रखते हैं. उन्‍होंने 'फ्रीकी अली' और 'वेलकम बैक' जैसी फिल्‍में लिख चुके हैं. साथ ही चर्चा यह भी है कि कपिल शर्मा के शो का मेकओवर भी होगा और जल्‍द ही इसे नये फॉरमेट में पेश किया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें