39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! ”बिग बॉस 11” में शामिल होने के लिए निया शर्मा को ऑफर की गई इतनी बड़ी रकम

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ जल्‍द ही ऑन एयर होनेवाला है. वहीं दर्शकों भी कंटेंस्‍टेंट की लिस्‍ट जानने के लिए बेकरार हैं. कुछ सेलीब्रिटीज के नामों की चर्चा हो रही है. इसी फेहरिस्‍त में अपने बोल्‍ड और ग्‍लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जानेवाली अभिनेत्री निया शर्मा का नाम सामने आ रहा है. हालांकि पिछले […]

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ जल्‍द ही ऑन एयर होनेवाला है. वहीं दर्शकों भी कंटेंस्‍टेंट की लिस्‍ट जानने के लिए बेकरार हैं. कुछ सेलीब्रिटीज के नामों की चर्चा हो रही है. इसी फेहरिस्‍त में अपने बोल्‍ड और ग्‍लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जानेवाली अभिनेत्री निया शर्मा का नाम सामने आ रहा है. हालांकि पिछले दिनों निया ने ऐसी खबरों का खंडन किया था. खबरों की मानें तो एक बार निया शर्मा को शो के लिए ऑ‍फर किया गया है और फीस के तौर पर उन्‍हें एक मोटी रकम की पेशकश की गई है. हालांकि इस बारे में फिलहाल निया शर्मा का कोई बयान सामने नहीं आया है. बता दें कि शो के होस्‍ट इस बार भी सुपरस्‍टार सलमान खान है.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं ने एक बार फिर निया शर्मा को शो में शामिल करने के लिए अप्रोच किया है. साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि शो में शामिल होने पर उन्‍हें 2 करोड़ रुपये की बड़ी रकम फीस के तौर पर दी जायेगी. बता दें कि निया शर्मा इनदिनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 का हिस्‍सा है. उनके दमदार परफॉरमेंस को देखते हुए बिग बॉस निर्माता चाहते है कि निया शर्मा बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्‍टेंट के तौर पर नजर आये.

https://www.instagram.com/p/BVpV8N7FNXs/

निया शर्मा टीवी का एक जाना पहचाना नाम है. पिछले दिनों वे अपने फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में थी. निया टीवी सीरीयल ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ में नजर आ चुकी हैं. ‘जमाई राजा’ से निया अक्ष्‍छी-खासी पॉपुलैरीटी हासिल की है. उनके हॉट एंड बोल्‍ड फोटोज भी सुखियों पर छाये रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें