1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp kaisarganj mp brijbhushan sharan singh says lord ram is ancestors of asaduddin owaisi abk

UP Election 2022 : ‘असदुद्दीन ओवैसी भगवान राम के वंशज’, BJP सांसद के बयान पर सियासी बयानबाजी तेज

यूपी के गोंडा में कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. इस कारण सियासी हलकों में जुबानी जंग तेज हो गई है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दूसरे चरण का मतदान 9 जिलों की 55 विधानसभा सीट पर सोमवार को संपन्न हो गया. तीसरे और बाकी बचे चरणों के लिए प्रचार भी जारी है. दूसरी तरफ चुनाव जुबानी हमले भी जारी हैं. अब, यूपी के गोंडा में कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. इस कारण सियासी हलकों में जुबानी जंग तेज हो गई है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को भगवान राम का वंशज कहा है. उन्होंने कहा- वो (ओवैसी) ईरानी नहीं क्षत्रिय हैं. अपने बेटे और बीजेपी प्रत्याशी प्रतीक भूषण सिंह के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- अगर प्रतीक जीतते हैं तो वो पीएम नरेंद्र मोदी के बगल में खड़े होंगे. प्रतीक के अलावा कोई और जीतता है तो वो आतंकवादियों के साथ खड़ा होगा.

बृजभूषण सिंह ने हिजाब मुद्दे पर भी अपनी बातें कही. उन्होंने कहा विपक्ष हिजाब मुद्दे पर लोगों के ध्यान को भटका रहा है. कांग्रेस पार्टी को परिवारवादी करार देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा भी उसी राह पर चल रही है. ऐसा ही हाल बिहार में लालू परिवार का है. यही हाल पासवान परिवार का भी है.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने पिता मुलायम यादव और चाचा शिवपाल यादव को धोखा दिया है. धोखा देना उनका काम है. उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी और अखिलेश यादव मुस्लिम वोट बैंक पर कब्जा जमाने के लिए एक-दूसरे से लड़ रहे हैं. बीजेपी सांसद बृजभूषण ने ओवैसी को अपना मित्र बताते हुए कहा कि जहां तक जानकारी है वो पुराने छत्रिय हैं. वो भगवान श्रीराम के ही वंशज हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें