1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. babita phogat targeted priyanka gandhi slogan ladki hoon lad sakti hoon abk

प्रियंका गांधी के ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ स्लोगन पर बबीता फोगाट का सवाल- आपको सच जानने में 50 साल लगे ?

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आगरा में शुरू किए गए युवोत्थान कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु द्विवेदी और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी बबीता फोगाट ने शिरकत की

By Guest Contributor
Updated Date
आगरा में आयोजित युवोत्थान कार्यक्रम
आगरा में आयोजित युवोत्थान कार्यक्रम
प्रभात खबर

UP Election 2022: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु द्विवेदी और बबिता फोगाट मंगलवार को आगरा के जीपी सभागार में भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवोत्थान कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान दोनों ने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी की सरकार को रामराज्य की सरकार बताया. वहीं, उन्होंने भाजयुमो के किए जा रहे कार्यक्रम के बारे में भी जानकारी दी.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु द्विवेदी और रेसलिंग चैंपियन बबीता फोगाट ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के खंदारी परिसर में स्थित जेपी सभागार में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम युवोत्थान का शुभारंभ किया. जिसके बाद वो पत्रकारों से रूबरू हुए. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ के सानिध्य में विकास की ओर बढ़ रहा है. कोई भी विकास युवाओं के बिना संभव नहीं हो सकता. इसीलिए वो इस कार्यक्रम में युवाओं का नेतृत्व करने के लिए पहुंचे हैं.

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सवाल पर उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव उसे अपनी सरकार की उपलब्धि बता रहे हैं. जबकि, उन्होंने 2016 में आचार संहिता लगने से दो या तीन दिन पहले एक्सप्रेसवे के संबंध में ट्वीट किए थे. उसके कुछ दिन बाद ही आचार संहिता लग गई. जिसके बाद किसी भी सरकारी योजना के तहत नया कार्य नहीं शुरू हुआ. जबकि, 2017 में बीजेपी की सरकार आई और बीजेपी की सरकार के दौरान ही पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की नींव रखी गई. आज लोग उस पर फर्राटा भर रहे हैं. उन्होंने बताया कि अखिलेश ने कागजों पर एक्सप्रेसवे का फोटो लगाया है, हमने उसे जमीन पर उतारा.

किसान बिल वापस होने के बावजूद भी धरने पर बैठे किसानों के सवाल पर उन्होंने कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया है कि कभी-कभी हम लोग चिराग की तरह सच बातों पर भी विश्वास नहीं दिला पाते. इसीलिए उन्होंने बिल वापस ले लिया. अगर किसानों के मन में कोई और बात भी है तब भी उन्होंने एमएसपी के लिए कमेटी गठित कर दी है. अलग-अलग फसलों के मूल्य का निर्धारण करने के लिए कमेटी काम कर रही है और जल्द ही एमएसपी भी तय कर दी जाएगी.

कानून व्यवस्था को लेकर सुधांशु त्रिवेदी ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार में माफियाओं की 1,886 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त हुई है. किसी सरकार में अगर एक करोड़ रुपए की भी संपत्ति जब्त हुई हो तो वो बता दें. उन्होंने बताया कि मायावती कि सरकार में नारा लगा था 'चढ़ गुंडन की छाती पर मोहर लगाओ हाथी पर' यह नारा बुआ (मायावती) ने बबुआ (अखिलेश यादव) के लिए लगाया था.

कार्यक्रम में पहुंची अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में खिलाड़ियों को और सम्मान दिया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में भी योगी आदित्यनाथ ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दिया है. जिससे खिलाड़ी उत्साह के साथ आगे बढ़ रहे हैं और दुनिया में देश-प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं.

प्रियंका गांधी के लड़की हूं, लड़ सकती हूं के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह हंसने वाली बात है कि प्रियंका गांधी को 50 साल की उम्र में पता चला कि वो लड़की हैं. अगर आपको लड़की की बात करनी है तो बीजेपी की स्मृति दीदी को देख लीजिए, जिन्होंने प्रियंका जी के भाई को उनके ही क्षेत्र में पछाड़ दिया.

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें