17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली में मोदी को हराना है तो तेलंगाना में केसीआर को हराना होगा, बोले राहुल गांधी

तेलंगाना में चुनाव प्रचार अभियान आज थम जाएगा, जहां का चुनावी मौसम अन्य चार राज्यों- मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम की तुलना में काफी लंबा रहा. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राहुल गांधी ने बीजेपी और बीआरएस पर जोरदार हमला किया.

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर 30 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए धुंआधार चुनाव प्रचार जारी है. आज इस प्रचार का अंतिम दिन है. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी के साथ-साथ बीआरएस पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि वे (बीआरएस) महाराष्ट्र, असम, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गोवा में कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने और बीजेपी का समर्थन करने के लिए काम करते हैं. अगर हम दिल्ली में पीएम मोदी को हराना चाहते हैं तो हम सबसे पहले तेलंगाना में केसीआर को हराना होगा.

राहुल गांधी ने हैदराबाद में एक चुनावी रैली में कहा कि मेरा लक्ष्य देश में नफरत को खत्म करना है. इसके लिए नरेंद्र मोदी को दिल्ली में हराना होगा. उन्होंने रैली में जोर देकर कहा कि यदि मोदी को दिल्ली में हराना है तो पहले तेलंगाना में केसीआर को हराना होगा. रैली से पहले राहुल गांधी ने जुबली हिल्स में ऑटो चालकों और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत की इसके बाद ऑटोरिक्शा में सवारी की.

Undefined
दिल्ली में मोदी को हराना है तो तेलंगाना में केसीआर को हराना होगा, बोले राहुल गांधी 3

राहुल गांधी का वीडियो वायरल

इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नजर आ रहे हैं जो ऑटो की सवारी करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है.

तीन तारीख को काउंटिंग

आपको बता दें कि तेलंगाना में अन्य चार राज्यों ( मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम) की तुलना में प्राचार काफी लंबा चला. इन चारों राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है. तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा जिसके बाद एक्जिट पोट आएगा. एक्जिट पोल के बाद कुछ दृश्य साफ हो जाएगा लेकिन तीन दिसंबर को काउंटिग के बाद ही पता चलेगा कि किस राज्य में किस पार्टी की सरकार बनेगी.

Also Read: स्कूटी और बस के बाद अब राहुल गांधी हुए ऑटो पर सवार, देखें वीडियो
Undefined
दिल्ली में मोदी को हराना है तो तेलंगाना में केसीआर को हराना होगा, बोले राहुल गांधी 4

तीसरी बार सत्ता बरकरार रखने के प्रयास में बीआरएस

उल्लेखनीय है कि भारत राष्ट्र समिति यानी बीआरएस जहां लगातार तीसरी बार सत्ता बरकरार रखने का प्रयास कर रही है. वहीं कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए जी जान लगाती नजर आ रही है. बीजेपी ने भी सत्ता में आने की कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ी है और पार्टी के दिग्गज प्रदेश में पहुंचकर चुनाव प्रचार करते दिखे. चुनाव में बीआरएस प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर), उनके पुत्र केटी रामा राव, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी और बीजेपी के लोकसभा सदस्य बंदी संजय कुमार, डी. अरविंद और सोयम बापूराव समेत 2,290 उम्मीदवार चुनाव मैदान में ताल ठोक रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें