27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi assembly election results 2020: बोले संजय सिंह- पाकिस्तान हारा, हिंदुस्तान जीता

Delhi assembly election 2020 live chunav results : सुबह आठ बजे से दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. शुरूआती रुझान में आम आदमी पार्टी (आप) को बढ़त मिलती दिख रही है. पार्टी को बढत मिलती देख आप कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. आज सुबह घर से निकलकर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद […]

Delhi assembly election 2020 live chunav results : सुबह आठ बजे से दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. शुरूआती रुझान में आम आदमी पार्टी (आप) को बढ़त मिलती दिख रही है. पार्टी को बढत मिलती देख आप कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है.

आज सुबह घर से निकलकर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पार्टी दफ्तर पहुंचे. केजरीवाल के बाद राज्यसभा सांसद और आप नेता संजय सिंह भी पार्टी दफ्तर पहुंचे. रुझान देखने के बाद पार्टी मुख्यालय में संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली की जनता ने बता दिया कि दिल्ली के 2 करोड़ लोगों के परिवार का बेटा अरविंद केजरीवाल है और उसे कोई हरा नहीं सकता है.

उन्होंने कहा कि लोगों ने बता दिया कि उनके बेटे के साथ अमित शाह और पूरी कैबिनेट, 300 सांसद, 5 मुख्यमंत्री, सारा पैसा, ताकत और नफरत लगा दिया, लेकिन दिल्ली की जनता ने अपने बेटे को प्रचंड बहुमत दिलाया. पूरे देश को संदेश दिया कि काम और मुद्दों की राजनीति होगी.

संजय सिंह ने आगे कहा कि आम आदमी की जरूरतों को पूरा करने के लिए अरविंद केजरीवाल ने जो तन-मन-धन से काम किया यह उसकी जीत है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने कहा था कि 8 फरवरी को हिंदुस्तान पाकिस्तान का मैच होगा….आज हिंदुस्तान जीत गया है.

12:30 बजे तक का रुझान

चुनाव आयोग के अनुसार विधानसभा की कुल 70 सीटों में से आप 56 और भाजपा 14 सीटों पर आगे चल रही है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नयी दिल्ली सीट से आगे चल रहे हैं. विधानसभा की 70 सीटों पर आठ फरवरी को मतदान हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें