35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi Election Live Results : जानें आज कैसा है नेताओं का मूड, क्या कहा मनोज तिवारी और सिसौदिया ने

नयी दिल्ली : Delhi election 2020 के लिए मतगणना जारी है. शुरुआती रुझान जिसमें पोस्टल बैलेट की गिनती हो रही है, आम आदमी पार्टी को बढ़त मिलती दिख रही है. मतगणना के दिन आज सुबह मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया- ॐ असतो मा सद्गमय…तमसो मा ज्योतिर्गमय। मृत्योर्मामृतं गमय।। हे ईश्वर! हमको असत्य से सत्य की […]

नयी दिल्ली : Delhi election 2020 के लिए मतगणना जारी है. शुरुआती रुझान जिसमें पोस्टल बैलेट की गिनती हो रही है, आम आदमी पार्टी को बढ़त मिलती दिख रही है. मतगणना के दिन आज सुबह मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया- ॐ असतो मा सद्गमय…तमसो मा ज्योतिर्गमय। मृत्योर्मामृतं गमय।। हे ईश्वर! हमको असत्य से सत्य की ओर ले चलो.

अंधकार से प्रकाश की ओर ले चलो. मृत्यु से अमरता के भाव की ओर ले चलो… वहीं मीडिया से बात करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि थोड़ा नर्वस फील कर रहा हूं. रिजल्ट आने से पहले ऐसा सबके साथ होता है. ईश्वर से प्रार्थना की है कि जितनी 5 साल में मेहनत की है, आज जीत जायें तो फिर 5 साल इसी तरह मेहनत करते दिल्ली में नजर आयें. शिक्षा-स्वास्थ्य के लिए काम करना ही सच्चा राष्ट्रवाद है.

आम आदमी पार्टी नेता दिलीप पांडेय ने ट्वीट- महावीर विक्रम बजरंगी, कुमति निवार सुमति के संगी. अर्थात- हे बजरंग बली! आप विशेष पराक्रम वाले है, आप काम, क्रोध, मद लोभ जैसे आंतरिक शत्रुओं पर विजय पाने वाले महावीर हैं. आप दुर्बुद्धि दूर करते हैं, और अच्छी बुद्धि वालों के साथी, सहायक हैं.आम आदमी पार्टी का दफ्तर सफेद और नीले गुब्बारों से सजाया गया. अरविंद केजरीवाल के घर पर भी भारी भीड़ नजर आ रही है.

मतगणना के पहले मनोज तिवारी ने कहा कि थोड़ी देर में परिणाम आ जाएगा, महादेव की कृपा से वह समय आ गया है, सबने परिश्रम से परीक्षा दी है, अब परिणाम का वक्त है. मैं नर्वस नहीं हूं. आज दीन दयाल उपाध्याय जी का बलिदान दिवस है. मुझे लग रहा है कि आज भाजपा अच्छा करेगी. हनुमान और राम का देश है, हनुमान जी भक्ति के प्रतीक हैं. पार्टी में जश्न की तैयारी थोड़ी देर में शुरू हो जाएगी. ईवीएम को कोई दोष ना दे, जो भी जनादेश हो उसे स्वीकार करने का काम करें. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि भाजपा का अच्छा दिन है. हम दिल्ली में पावर में आ रहे हैं. 55 सीटें भी आ जाएं तो आश्चर्य नहीं.

भाजपा नेता विजय गोयल ने कहा कि मैं हर मंगलवार को हनुमान मंदिर आता हूं, मुझे दूसरों का पता नहीं. हनुमान जी मोदी जी को आशीर्वाद दें कि उनके नेतृत्व में देश इसी तरह आगे बढ़े और वह कड़े और देश हित के फैसले लेते रहें. मुझे विश्वास है कि हमारी सरकार बनेगी. विजय गोयल सुबह-सुबह कनॉट पैलेस के हनुमान मंदिर पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें