26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BPSSC SI Schedule 2024: सब इंस्पेक्टर भर्ती का शेड्यूल रिलीज, जानें कैसे डाउनलोड करेंगे एडमिट कार्ड

BPSSC SI PET 2024: बिहार पुलिस सहायक सेवा आयोग (BPSSC) ने पुलिस सब-इंस्पेक्टर पद के लिए फिजियोलॉजी क्लिनिक परीक्षा (PET) के लिए परीक्षा कार्यक्रम जारी किया है

BPSSC SI Schedule 2024: बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पुलिस सब-इंस्पेक्टर के पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) का विस्तृत कार्यक्रम जारी कर दिया है. आयोग जून, 2024 के दूसरे सप्ताह में पटना में सब इंस्पेक्टर पद के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) आयोजित करेगा. नोटिस के अनुसार, पीईटी जून के दूसरे सप्ताह में आयोजित की जाएगी और इसके लिए एडमिट कार्ड 29 मई को जारी किए जाएंगे.एडमिट कार्ड की पहुंच bpssc.bih.nic.in पर उपलब्ध होगी.

BPSSC SI Schedule 2024: ऐसे डाउनलोड करें शेड्यूल

उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड 29 मई 2024 से आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट से विस्तृत पीईटी शेड्यूल और एडमिट कार्ड अपडेट नोटिस पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं.
चरण 1: बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (बीपीएसएससी) की आधिकारिक वेबसाइट -https://bpssc.bih.nic.in पर जाएं.
चरण 2: पुलिस उप-निरीक्षक पद के लिए सफल उम्मीदवारों की शारीरिक दक्षता परीक्षा, ई-प्रवेश पत्र और दस्तावेज़ सत्यापन के संबंध में लिंक पर क्लिक करें.
चरण 3: आपको विस्तृत पीईटी शेड्यूल पीडीएफ की पीडीएफ एक नई विंडो में मिल जाएगी.
चरण 4: भविष्य के संदर्भ के लिए इसे डाउनलोड करें और सहेजें.

जेई, असिस्टेंट, स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी पाने का मिल रहा है मौका

BPSSC SI 2024: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

बिहार एसआई पीईटी 2023 एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें?
आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाएं.
अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, ‘बिहार एसआई पीईटी 2023 एडमिट कार्ड’
यह आपको लॉगिन पेज पर रीडायरेक्ट करेगा जहां आपको लॉगिन विवरण दर्ज करना होगा और सबमिट करना होगा
बिहार एसआई पीईटी 2023 एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा
बिहार एसआई पीईटी 2023 एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें

BPSSC SI 2024: महत्वपूर्ण तिथियां

एसआई पद के लिए मुख्य लिखित परीक्षा रविवार 25 फरवरी को दो पालियों में आयोजित की गई थी. मुख्य लिखित परीक्षा में दो पेपर आयोजित किये गये. पहले पेपर में कुल 23957 उम्मीदवार और दूसरे पेपर में कुल 23948 उम्मीदवार उपस्थित हुए थे. इससे पहले आयोग ने मार्च में मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी किया था. BPSC SI PET जून 2024 के दूसरे सप्ताह में आयोजित किया जाएगा और एडमिट कार्ड 29 मई तक जारी किया जाएगा. भर्ती अभियान का लक्ष्य आयोग में पुलिस उप-निरीक्षकों की कुल 1275 रिक्तियों को भरना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें