1. home Hindi News
  2. business
  3. shaving by gold razor latest updates maharashtra news golden razer saloon beared sone ka ustara prt

राजसी ठाट के साथ अब सोने के बने उस्तरे से करवाएं शेविंग, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चार लाख रुपये में सोने का उस्तरा खरीदा
चार लाख रुपये में सोने का उस्तरा खरीदा
prabhat khabar
  • 4 लाख है उस्तरे की कीमत

  • 8 तोले सोना लगा है उस्तरा बनवाने में

  • 10 दिन लगे उस्तरा बनवाने में

महाराष्ट्र के पुणे का एक शेविंग पार्लर इन दिनों पूरे राज्य में चर्चा में है. हो भी क्यों न, शेविंग पार्लर का मालिक लोगों की दाढ़ी बनाने के लिए सोने के उस्तरा का इस्तेमाल जो करता है. यहां के रुबाब पार्लर के मालिक अविनाश बोरुंदिया ने बताया कि अपने ग्राहको को लुभाने के लिए अच्छा सैलून खोलने की बजाय उसने चार लाख रुपये में सोने का उस्तरा खरीदा. उन्होंने बताया कि इस उस्तरा को बनाने के लिए आठ तोला सोने का इस्तेमाल किया गया है.

दाढ़ी बनाने के लिए लोगों से 100 रुपये लिये जाते हैं. लोगों को जब सैलून की इस खासियत का पता चला, तो देखते ही देखते सैलून चर्चा में आ गया. बता दें कि पुणे के तीर्थ क्षेत्र आलंदी में महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देश भर से लोग दर्शन के लिए आते हैं. शहर के किसी अन्य सैलून के मुकाबले इसमें हमेशा ग्राहकों की भीड़ देखी जा सकती है. स्थिति यह है कि इस सैलून में लोग हजामत के लिए वेटिंग लिस्ट में नाम लिखवाते हैं. लोग शेविंग बनाने के लिए घंटों अपनी बारी का इंतजार करते देखे जा सकते हैं.

लोकल मीडिया का भी यहां जमावड़ा देखा जा रहा है. दुकानों पर पहुंच रहे सभी ग्राहको को शेविंग से ज्यादा सेल्फी लेने में मजा आ रहा है. नाई का सैलून आठ तोले सोने से बने उस्तरे के कारण एक नया सेल्फी प्वाइंट बन गया है. वैसे लोग जो महंगी दाढ़ी बनवाने में असमर्थ हैं, उनके लिए भी यहां विशेष ध्यान दिया जा रहा है. किसी के पास पैसा न हों, तो भी उन्हें इस उस्तरे से शेव करवाने मौका दिया जायेगा.

  • लोग भी उठा रहे लुत्फ, करते हैं बारी का घंटों इंतजार

  • हजामत के लिए लिखाते हैं वेटिंग लिस्ट में नाम

  • उस्तरे के प्रचार के लिए पिटवायी डूग्गी

अविनाश ने इस उस्तरे के प्रचार के लिए पूरे शहर में डूग्गी भी पिटवाई और प्रचार करवाया ताकि लोग पुराने जमाने के राजा-महाराजाओं की तरह सोने के उस्तरे से दाढी बनवाने और उससे जुडी फीलिंग का मजा ले सके. डुग्गी पिटवाकर प्रचार करवाते ही शहर के लोग सोने के उस्तरे से शेविंग करवाने के लिए लाइन लगाकर खड़े हो गये. कुछ दिनों पहले तक इक्का दुक्का लोग यहां आते थे, लेकिन सोने के उस्तरे की वजह से पूरे शहर से लोग यहां पहुंचने लगे.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें